Logo
election banner
Leopard Terror Rajasthan: राजस्थान में लेपर्ड ने आतंक मचा दिया। धौलपुर के एक गांव में लेपर्ड ने भीड़ पर हमला बोल दिया। उदयपुर में घर की सीढ़ियों पर तेंदुए को देखकर परिवार के होश उड़ गए। दहशत में पूरा परिवार कमरे में कैद हो गया।

Leopard Terror Rajasthan: राजस्थान में लेपर्ड ने आतंक मचा दिया। धौलपुर के एक गांव में घुसकर लेपर्ड ने 2 युवकों पर हमला बोल दिया। इसके बाद एक घर में जाकर बैठ गया। रातभर मशक्कत के बाद भी उसे रेस्क्यू नहीं किया जा सका है। इधर उदयपुर के सेक्टर-14 स्थित एक घर में लेपर्ड घुस गया। तेंदुआ से बचने के लिए घर में रहने वाले परिवार से खुद को कमरे में बंद कर लिया। पूरे इलाके में लेपर्ड की दहशत है। 

उदयपुर में सीढ़ियों पर तेंदुआ को देख उड़ गए होश 
जानकारी के मुताबिक, उदयपुर के सेक्टर-14 स्थित सुहालका भवन में रहने वाली जमुना देवी सुबह आंगन में झाडू लगाकर वापस कमरे में जा रही थीं तो उन्हें किसी के आने की आवाज महसूस हुई। इसके बाद सीढ़ियों के पास से आवाज आने लगी। जमुना की बहू ने नित्या ने खिड़की से देखा तो सीढ़ी पर लेपर्ड बैठा था। तेंदुआ को देखकर परिवार के लोग दहशत में आ गए। घर पर कोई पुरुष नहीं था। सास-बहू, ननद और डेढ़ साल की बच्ची ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना के बाद सवीना थाना पुलिस और वन विभाग टीम पहुंची। ढाई घंटे की मशक्कत के बाद लेपर्ड का रेस्क्यू कर पाए।  

तेंदुआ को देखने भीड़ उमड़ी तो कर दिया हमला 
धौलपुर में मनियां थाना क्षेत्र के मांगरोल गांव में लेपर्ड मंगलवार देर रात तेंदुआ घुस गया। लेपर्ड एक खंडहरनुमा मकान में छिपकर बैठ गया। तेंदुआ को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। लेपर्ड ने लोगों पर हमला कर दिया। 2 युवक घायल हो गए। सूचना के बाद वन विभाग की टीम पहुंची और रातभर रेस्क्यू चलाया। ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना रहा। तेंदुआ के हमले से शंकर (40 ओर ढोंगी दिवाकर (42) को चोट आई है।  

अंधेरा होने के कारण लेपर्ड का नहीं हो पाया रेस्क्यू 
पुलिस के मुताबिक, वन विभाग की टीम के विशेषज्ञ मौके पर पहुंचकर लेपर्ड को रेस्क्यू करने में जुटे, लेकिन अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आई। ग्रामीणों को घरों में बंद रहने की नसीहत दी गई। टीम रातभर रेस्क्यू में जुटी रही, लेकिन अंधेरे के कारण लेपर्ड को रेस्क्यू नहीं कर पाई।

5379487