Logo
election banner
राजस्थान के जयपुर में कॉलेज में पढ़ने वाले दो छात्रों ने साजिश रचकर खुद का अपरहण करवाया। परिजनों से पैसे भी मंगवा लिए। पुलिस की जांच में मामले का खुलासा हुआ।

जयपुर। पैसों के लालच में कॉलेज छात्र ने दोस्त के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची। खुद का और अपने दोस्त का किडनैप भी करवा लिया। आरोपी ने दोस्त के परिवार से ऑनलाइन पैसा भी ट्रांसफर करवा लिया। पुलिस को शक हुआ तो युवक से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने युवक के दोस्त और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया।

गाड़ी सुनसान जगह छोड़कर फरार हो गए
पुलिस ने बताया कि 13 दिसंबर को सांगानेर सदर के केडी स्कूल के पास से रामेश्वर गुर्जर और सत्यनारायण नाम के 2 स्टूडेंट का किडनैप हुआ था। हथियार लेकर आए बदमाशों ने बाइक के आगे चारपहिया गाड़ी लगाकर सत्यनारायण और रामेश्वर गुर्जर का किडनैप कर लिया था। बदमाशों ने रामेश्वर और सत्यनारायण के साथ गाड़ी में मारपीट की और डरा-धमका कर परिजनों से ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करवा लिए। इसके बाद गाड़ी सुनसान जगह छोड़कर फरार हो गए।

रामेश्वर ही था किडनैप और लूट का मास्टरमाइंड 
सत्यनारायण और रामेश्वर के साथ जा रहे एक अन्य दोस्त मनीष ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गाड़ी को जब्त किया और उसमें से 1 पिस्टल भी बरामद की। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला रामेश्वर गुर्जर ही किडनैप और लूट का मास्टरमाइंड है। सत्यनारायण आर्थिक रूप से मजबूत होने के कारण आरोपी ने पैसा निकालने के लिए लूट और किडनैप की साजिश रची। किसी को उस पर शक न हो इसलिए रामेश्वर ने सत्यनारायण के साथ खुद का भी किडनैप करवाया था। पुलिस ने रामेश्वर और मनीष को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

5379487