Logo
Rajasthan News: जयपुर में दो थानों की पुलिस को नशे के तस्करों ने करीब 10 किलोमीटर तक दौड़ाया। हालांकि पुलिस ने बाद में बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया है।

Rajasthan News: जयपुर में दो थानों की पुलिस को नशे के तस्करों ने करीब 10 किलोमीटर तक दौड़ाया। हालांकि पुलिस ने बाद में बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया है। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस जीप में भी टक्कर मार दी थी। फिलहाल पुलिस ने नशे के सामान, अवैध हथियार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि स्मैक तस्करी के लिए कार को किराए पर लेकर आए थे। पुलिस को देखकर भागने लगे। लेकिन पुलिस की टीम ने भी पीछा नहीं छोड़ा। इस दौरान आरोपियों की कार का टायर भी फट गया लेकिन वह नहीं रोके बल्कि भागते रहे। अंतत: पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है। अब आगे की जानकारी के लिए पूछताछ में जुटी है।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
DCP (क्राइम) दिगंत आनंद के मुताबिक सिटी स्पेशल टीम (CST) के कॉन्स्टेबल रविशंकर को गुप्त सूचना मिली थी। इस बात की जानकारी उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। सूचना मिली थी कि तीन संदिग्ध रामनगरिया से प्रतापनगर की ओर जा रहे हैं। कार सवारों के पास हथियार होने की संभावना है। सूचना पाकर रामनगरिया थाना और प्रतापनगर थाना की पुलिस ने संदिग्ध कार का पीछा करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने 10 किमी. तक किया बदमाशों का पीछा
इस दौरान दोनों थानों की पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए करीब 10 किलोमीटर तक पीछा किया। लेकिन बदमाशों ने कार को नहीं रोकी, इस दौरान उनकी कार का आगे का टायर फट गया फिर भी बदमाशों ने कार नहीं रोकी। बल्कि रिम पर दौड़ाना शुरू कर दिया और पुलिस की जीप को टक्कर मारकर भागने की कोशिश की लेकिन मुस्तैद पुलिस के जवानों ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

ये बदमाश हुए गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक बदमाशों की पहचान राजेश मीना उर्फ राज (19) निवासी पीलोदा गंगापुर सिटी, शाबिर टांडा (25) पुत्र कमरुद्दीन निवासी उदेई मोड़ गंगापुर सिटी और हनी मीना (22) पुत्र दुलीचन्द निवासी अशोक विहार जगतपुरा के रूप में हुई है। जिसे गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के कब्जे से दो कारतूस, एक अवैध देसी कट्टा और 41 ग्राम स्मैक जब्त की गई है। साथ ही एक बलेनो कार को भी जब्त किया गया है। 

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487