Logo
election banner
राजस्थान के नागौर में दर्दनाक हादसा हो गया। बोलेरो चलाते समय ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आया गाड़ी बेकाबू होकर शोभायात्रा में घुस गई। बेलोरो 4 लोगों को कुचलते हुए सड़क किनारे लगे ठेलों से जा टकराई। हादसे में गाड़ी ड्राइवर की मौत हो गई।

जयपुर। नागौर में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। डेगाना कस्बे के बाजार से गुजर रही बोलेरो के ड्राइवर को अचानक हार्ट अटैक आ गया। गाड़ी बेकाबू होकर विश्वकर्मा जयंती की शोभायात्रा में घुस गई। 4 लोगों को कुचलते हुए बोलेरो सड़क किनारे लगे ठेलों से जा टकराई। हादसे में गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई। दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। दर्दनाक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बोलेरो लोगों को कुचलते हुए नजर आ रही है। 

कार के बेकाबू होते ही बाजार में मच गई अफरा-तफरी
जानकारी के मुताबिक, जांगिड़ समाज की ओर से शोभायात्रा निकाली जा रही थी। करवा गली के पास पीछे धीरे-धीरे चल रही बोलेरो के ड्राइवर ईशाक खान (60) पुत्र जवरुदीन को हार्ट अटैक आ गया और वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। गाड़ी की रफ्तार तेज हुई और बेकाबू बेलेरो ने विश्वकर्मा जयंती की शोभायात्रा में घुस गई। घटनाक्रम से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में हरिराम (78) निवासी अलतवा और देवकरण (65) गंभीर घायल हैं। दोनों को अजमेर रेफर किया गया। मेघाराम (62) और शिवराज (29) को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। 

तबीयत खराब थी, डॉक्टर को दिखाने अस्पताल जा रहा था ड्राइवर 
जानकारी के मुताबिक, ईशाक खान किराए पर गाड़ी चलाता था। आज ईशाक की तबीयत खराब थी इसलिए उसने बुकिंग भी नहीं ली। अस्पताल जा रहा था। बाजार से ईशाक ने अपने बेटे सद्दीक को बैठाया और कहा कि अस्पताल चलकर आते हैं। इसी दौरान आगे शोभायात्रा चल रही थी। अचानक ईशाक की तबीयत बिगड़ गई और गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई। गाड़ी ने शोभायात्रा में जा रहे लोगों को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद सद्दीक पिता को एंबुलेंस से अजमेर लेकर गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख 
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के हादसे में नागरिकों के हताहत होने पर दुख जताया है। सीएम ने एक्स पर लिखा है कि डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभा यात्रा के दौरान हुए सड़क हादसे में नागरिकों के हताहत होने का समाचार सुनकर मन अत्यंत दुखी है।   मैं प्रभु से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए, घायलों की शीघ्र स्वस्थता की कामना करता हूं। परिजनों को यह आघात सहन करने का सामर्थ्य मिले। 

5379487