Logo
Rajasthan News: राजस्थान में रविवार को नाले की सफाई कर रहे कर्मचारियों को एक नवजात का शव मिला है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है।

Rajasthan News: राजस्थान में रविवार को नाले की सफाई कर रहे कर्मचारियों को एक नवजात का शव मिला है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस द्वारा नाले में मिले शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया गया है। 

यह मामला प्रतापगढ़ जिले की छोटी सादड़ी कस्बे का है। जहां नगर पालिका के सफाई कर्मचारी प्रतिदिन की तरह नाले की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान रविवार की दोपहर करीब 12:25 बजे गोमाना मार्ग पर सफाई करने वालों को एक नवजात शिशु का शव दिखा। सफाई कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

एक दिन पहले नही दिखा शव
इस मामले को लेकर छोटी सादड़ी नगर पालिका के कर्मचारी सम्पत चनाल, दिनेश और जेसीबी ड्राइवर प्रेम शंकर मीणा ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे गोमाना मार्ग पर सफाई कर रहे थे। इस दौरान नाले में एक नवजात शिशु का शव पड़ा दिखाई दिया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस और अस्पताल को दी। 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के खंगालने में जुटी
मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना कर एम्बुलेंस के माध्यम से बच्चे के शव को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवा दिया। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि एक दिन पहले भी यहां पर सफाई की लेकिन उस दौरान वहां कुछ भी नहीं था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के खंगालने में जुटी है ताकि इस मामले का पता लगाया जा सके।

पुलिस ने बताया
छोटी सादड़ी थानाधिकारी अनिल देवल के मुताबिक सफाईकर्मियों की सूचना पर टीम मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया गया है साथ ही मामला दर्ज कर लिया गया है। परिजनों की तलाश शुरू की गई है। जल्द ही परिजनों को खोज निकाला जाएगा।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
बीसीएमएचओ डॉ. विजय गर्ग के मुताबिक डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम कर दिया है। नवजात शिशु मेल है। उसका डीएनए सैंपल भी ले लिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।  

5379487