Logo
Rajasthan Suicide Case: राजधानी जयपुर में एक छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक जगतपुरा स्थित विवेकानन्द ग्लोबल यूनिवसिर्टी में बीएससी फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था।

Rajasthan Suicide Case: राजधानी जयपुर में एक छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक जगतपुरा स्थित विवेकानन्द ग्लोबल यूनिवसिर्टी में बीएससी फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। शुक्रवार की सुबह जब रूम पार्टनर को इसकी जानकारी मिली तो वह दंग रह गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखवाया है। 

जयपुर के एक कॉलेज स्टूडेंट के सुसाइड का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक छात्र का शरीर शुक्रवार की सुबह कालेज के ही हॉस्टल के कमरे फंदे पर लटका मिला। जिसकी सूचना रूम पार्टनर ने कॉलेज प्रशासन और पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच करने में जुटी है।

घटनास्थल पर नहीं मिला सुसाइड नोट
शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे रूम पार्टनर लौटकर आया तो गेट नहीं खुला। गेट नहीं खुलने पर उसने हॉस्टल के साथियों को बुलाकर गेट खोला। इस दौरान कमरे में अक्षय फंदे से लटका मिला। हालांकि मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

बीएससी फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट रहा मृतक
रामनगरिया SHO अरुण कुमार ने बताया, मृतक छात्र की पहचान अक्षय प्रजापत (21) पुत्र राधेश्याम निवासी झुंझुनू के रूप में हुई है। जो जगतपुरा स्थित विवेकानन्द ग्लोबल यूनिवसिर्टी में पढ़ाई करता था। वह बीएससी फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। कॉलेज के ही हॉस्टल में अपने एक रूम पार्टनर के साथ रहता था।

गुरुवार के दिन पता नहीं अचानक से क्या हुआ कि उसने फंदे पर लटककर जान दे दी। रूम पार्टनर गुरुवार की रात एक दोस्त के कमरे में चला गया था। जब सुबह उसने आकर देखा तो दंग रह गया। इस दौरान अक्षय कमरे में फंदा में झूलता दिखा। जिसकी सूचना कॉलेज प्रशासन और पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

5379487