Logo
election banner
Churu Crime News: राजस्थान के चूरू में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। मोबाइल रिचार्ज कराने गए 16 साल के नाबालिग की मोहल्ले के ही लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं। 

Churu Crime News: मोबाइल रिचार्ज कराने गए 16 साल के नाबालिग को मोहल्ले कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला।परिजनों ने नाबालिग को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के दादा की रिपोर्ट पर पिता और दो बेटों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हैं। घटना राजस्थान के चूरू के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।  

पूरी घटना: पुरानी रंजिश के कारण की हत्या 
वार्ड-20 शेखावत काॅलोनी में रहने वाले मो. शकुर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित के नाबालिग पोते को मोहल्ले का असलम 3-4 दिन से मारने की धमकी दे रहा था। असलम की उसके पोते से पुरानी रंजिश है। शुक्रवार रात को उसका पोता मोहल्ले की दुकान पर मोबाइल रिचार्ज कराने गया था। पीड़ित शकुर भी उसके पीछे दुकान पर गया। इसी दौरान कासम और उसके दो बेटे असलम और जावेद उसके पोते को पीटने लगे। नाली में पटक कर लात और घूंसों से मारपीट की। पीड़ित ने शोर मचाया तो बाबू कलाल, राबीया, हैदर और कालू भागकर आए। उनको देखकर आरोपी नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए। नाबालिग को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।  

पिता मजदूरी करने विदेश गए हैं 
जानकारी के मुताबिक, मृतक नाबालिग लड़का मजदूरी करता था। लड़के के पिता मो. शरीफ पहले यहीं पर मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। परिवार का अच्छी तरह से पालन पोषण करने के लिए वह 15 दिन पहले ही मजदूरी करने के लिए विदेश गया है। उसे घटना की सूचना दे दी गई है। बता दें कि नाबालिग तीन बहनों का वह इकलौता भाई था। इकलौते भाई की मौत की सूचना के बाद परिवार में मातम पसर गया है। घर का चिराग बुझने के बाद मां व बहनों की भी तबीयत बिगड़ गई।

5379487