Logo
election banner
Rajasthan Nagaur Accident Video: राजस्थान में गुरुवार को भगवान विश्वकर्मा जयंती मनाई गई। इसी कार्यक्रम के तहत नागौर जिले के डेगाना में शोभायात्रा निकाली गई थी। इसमें महिलाओं के अलावा पुरुष और बच्चे भी शामिल थे।

Rajasthan Nagaur Accident Video: राजस्थान के नागौर जिले में एक बोलेरो ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ा। इससे बोलेरो बेकाबू हो गई और शोभायात्रा में घुस गई। बोलेरो ने पांच लोगों को रौंद दिया। इससे दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। कुछ को अजमेर रेफर किया गया है।

अचानक ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा 
राजस्थान में गुरुवार को भगवान विश्वकर्मा जयंती मनाई गई। इसी कार्यक्रम के तहत नागौर जिले के डेगाना में शोभायात्रा निकाली गई थी। इसमें महिलाओं के अलावा पुरुष और बच्चे भी शामिल थे। शोभायात्रा के पीछे एक बोलेरो चल रही थी। अचानक ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा। इससे वह बोलेरो पर नियंत्रण खो बैठा। बोलेरो लोगों को कुचलते हुए आगे निकल गई। इसका सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें लोगों को कुचलते हुए बोलेरो दिख रही है। 

सीसीटीवी में कई लोग सड़क पर चलते दिख रहे हैं और कुछ वाहन सड़क पर चल रहे हैं। तस्वीर में बोलेरो दिखाई दे रही है। सीसीटीवी के मुताबिक बोलेरो का एक दरवाजा खुला है। जैसे ही ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा, उसने बोलेरो से नियंत्रण खो दिया और लोगों को कुचल दिया। जिससे कई लोग घायल हो गए।

ड्राइवर अजमेर रेफर
पुलिस के मुताबकि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य को अजमेर के एक अस्पताल में रेफर किया गया। बोलेरो ड्राइवर को भी अजमेर रेफर किया गया है। उसकी हालत गंभीर है।

jindal steel Ad
5379487