Logo
election banner
राजस्थान की कामां सीट से विधायक नौक्षम चौधरी ने सदन में शिक्षा का मुद्दा उठाया। पूर्ववर्ती सरकार व तत्कालीन शिक्षा मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सवाल किए।

BJP MLA Nauksham Chaudhary Video Viral: राजस्थान विधानसभा में मेवात की धरती से पहली बार चुनकर आईं नौक्षम चौधरी अपने बेबाक शैली और बेधड़क अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बुधवार को नौक्षम चौधरी विधानसभा में पहली बार बोले रही थीं, लेकिन उनके अंदाज ओर हाव भाव को देखकर हर कोई हैरान हो गया। उन्होंने कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर घेरा। साथ ही धर्म और आस्था का महत्व भी समझाया। 

विधानसभा में क्या बोलीं नौक्षम चौधरी 

  • मेवात की कामां सीट से पूर्व मंत्री को 13 हजार वोटों से हराने वाली नौक्षम चौधरी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और तत्कालीन शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा पर बिना नाम लिए निशाना साधा।
  • नौक्षम चौधरी ने कहा कि उन्होंने (तत्कालीन शिक्षा मंत्री) राजस्थान की शिक्षा व्यवस्था को समाप्त (चौपट) कर दिया है। हर जगह तो तबादले कराने के रुपए लिए जाते थे, लेकिन हमारे यहां तबादले रुकवाने के लिए रिश्वत ली जाती थी। 
  • धर्म ओर आस्था का महत्व समझाते हुए विधायक नौक्षम चौधरी ने कहा, भगवान राम हमारे कण-कण में हैं। मैं जिस धरती से चुनकर आई हूं। भगवान राम और श्रीकृष्ण हर घर में पूजे जाते हैं। 
5379487