Logo
election banner
Pune Woman punches Husband To Death: पुलिस ने आगे बताया कि लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा। मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए।

Pune Woman punches Husband To Death: पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने अपने 14 साल के पति की नाक पर मुक्का मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि पति ने पत्नी को उसके बर्थडे पर दुबई ले जाने से इंकार कर दिया था। यह घटना शुक्रवार को वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित दंपति के अपार्टमेंट में हुई।

निर्माण उद्योग से जुड़ा था पति

पीड़ित की पहचान निर्माण उद्योग के व्यवसायी निखिल खन्ना के रूप में हुई है, जिसने छह साल पहले अपनी पत्नी रेणुका (38) के साथ प्रेम विवाह किया था। वनावडी पुलिस के अनुसार, घटना शुक्रवार दोपहर की है। प्राथमिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि दंपति के बीच झगड़ा हुआ था, क्योंकि निखिल अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए रेणुका को दुबई नहीं ले गया था और उसके जन्मदिन और सालगिरह पर उसे महंगे उपहार नहीं दिए। कुछ रिश्तेदारों का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाने की उसकी इच्छा पर अनुकूल प्रतिक्रिया नहीं देने के कारण भी रेणुका निखिल से नाराज थी।

नाक टूटी, दांत भी टूट गए

पुलिस ने आगे बताया कि लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा। मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए। भारी रक्तस्राव के साथ, निखिल बेहोश हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। इस बीच, पुलिस ने रेणुका के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
 

5379487