Logo
election banner
Nagpur Road Accident Updates: कार में सभी सात लोग सवार होकर नागपुर से काटोल की ओर जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। घायल को नागपुर के सरकारी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Nagpur Road Accident Updates: महाराष्ट्र के नागपुर में शुक्रवार आधी रात भीषण हादसा हुआ। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक शख्स घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालत नाजुक बताई गई है। 

कार में सवार थे सात लोग
यह घटना नागपुर जिले में काटोल-कलमेश्वर रोड पर सोनखंब गांव के पास देर रात करीब सवा 12 बजे के आसपास हुई। नागपुर ग्रामीण पुलिस ने कहा कि देर रात नागपुर के काटोल के सोनखंब गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रक पर सोयाबीन लोड था। कार में कुल सात लोग सवार थे। दो की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा। तीन अन्य को नागपुर रेफर कर दिया गया था। उनमें से भी दो की मौत हो गई। एक शख्स जीवित है। उसका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इन लोगों की गई जान
मृतकों की पहचान अजय दशरथ चिखले (45), विट्ठल दिगंबर थोटे (45), सुधाकर रामचंद्र मानकर (42), रमेश ओंकार हेलोंडे (48), मयूर मोरेश्वर इंगले (26) और वैभव साहेबराव चिखले (32) के रूप में की गई है।

काटोल गांव जा रहे थे सभी
कार में सभी सात लोग सवार होकर नागपुर से काटोल की ओर जा रहे थे, तभी एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। घायल को नागपुर के सरकारी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

5379487