Logo
election banner
Umaria Sdm Amit singh Video Viral : उमरिया जिले में बीच सड़क पर युवको से पिटाई करने वाले व्यक्ति SDM के वाहन चालक और सहयोगी बताए जा रहे हैं। एसडीएम अमित सिंह पर भी मारपीट करने का आरोप है।

Umaria Sdm Amit singh Video Viral : मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां बीच सड़क पर SDM के सामने दो युवकों की पिटाई की जा रही है। मारपीट में दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। मारपीट करने का आरोप एसडीएम अमित सिंह पर भी है। मामला संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी घटना की निंदा की है। 

दरअसल, उमरिया जिले के बांधवगढ़ SDM अमित सिंह अपने वाहन चालक और एक सहयोगी के साथ जा रहे थे, तभी पीछे से आए दो युवकों ने SDM का वाहन ओवरटेकर आगे बढ़ने लगे, जिसे लेकर अमित सिंह के वाहन चालक और उक्त युवकों के बीच कहा सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि हाथापाई की नौबत आ गई। विवाद बढ़ता देख SDM गाड़ी से नीचे उतरे और बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया। 
 
घायल युवकों ने एसडीएम पर लगया आरोप 
मारपीट में घायल युवकों ने पुलिस को बताया कि कोई बात चीत नहीं हुई। हमे जाने की जल्दी थी। इसलिए गाड़ी ओवरटेक की थी। इस बात पर एसडीएम का वाहन चालक नाराज हो गया और गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर डंडे लेकर हम लोगों पर टूट पड़ा। बाद में SDM और उनके सहयोगी भी नीचे उतर आए और मारपीट करने लगे।  झ्रगड़े बाद खुद की अपने वाहन के सीसे तोड़ लिए। 

बर्दाश्त नहीं होगा ऐसा मानवीय व्यवहार : CM 
बांधवगढ़ SDM अमित सिंह के समक्ष दो युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने एसडीएम अमित को हटा दिया। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी सोशल मीडिया X पोस्ट लिखकर घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही कहा कि एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दे दिए हैं। मप्र में सुशासन की सरकार है। प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल्क भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 
 
शाजापुर और सोनकक्ष के बाद तीसरा मामला 
मप्र में पहले भी प्रशासनिक अफसरों के रौब के मामले सामने आ चुके हैं। शाजापुर कलेक्टर और सोनकक्ष की तहसीलदार को इसी तरह घटनाओं के चलते हटाया गया था। अब एसडीएम पर पिटाई करने का आरोप लग रहा है। हालांकि, बांधवगढ़ एसडीएम अमित सिंह का कहना है कि मैं तो बीच-बचाव कर रहा था। युवक नशे में थे। तहसीलदार को कट मारकर वह भाग रहे थे। रोकने पर झगड़ा करने लगे।  
5379487