Logo
election banner
MP की राजधानी भोपाल में दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार दो दो लग्जरी कारों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में मोबाइल कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी कार में सवार दो लोग घायल हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

भोपाल। सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ रहीं दो लग्जरी कारों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। गुरुवार रात तीन बजे हुए भीषण हादसे में मोबाइल कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी कार में सवार दो लोग घायल हैं। दर्दनाक हादसा भोपाल के अरेरा हिल्स के पास हुआ। पुलिस दोनों कारों को जब्त कर थाने ले गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सिर और सीने में गंभीर चोट लगने से हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक, लालघाटी स्थित भाग्यश्री अपार्टमेंट में रहने वाले कपिल जेठानी (36) पुत्र दौलतराम जेठानी एमपी नगर में मोबाइल शॉप का संचालन करते थे। घरेलू काम को निपटाने के बाद देर रात  कपिल घर की ओर जा रहे थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी। भोपाल कोर्ट के आगे अरेरा हिल्स के पास कपिल की कार की सामने से आ रही फ़ॉर्च्यूनर कार से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कपिल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कपिल के सिर में गंभीर चोट आई थी। सीने में भी चोट लगी थी। दूसरी कार में सवार दो लोगों को चोटें आई हैं। घटना के बाद फ़ॉर्च्यूनर कार पलट गई थी। पुलिस दोनों कारों को जब्त कर थाने ले गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया है।

उमरिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो की मौत 
उमरिया में अनियंत्रित बाइक पेड़ से जा टकराई। बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों युवक बिजली विभाग में कार्यरत थे। हादसा हाईवे गोंटिया पेट्रोल पंप के पास गुरुवार देर रात हुआ। हादसे के बाद दोनों सड़क पर तड़पते रहे। ऑटो चालक ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों के नाम पुष्पराज सिंह पिता इन्द्र भान सिंह (32) वर्ष निवासी ग्राम रोहनिया और मुकेश परस्ते पिता जय भान सिंह परस्ते (32) वर्ष निवासी ग्राम बसकुटा है।

5379487