Logo
election banner
मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हैरान कर देने वाली घटना हुई। पूर्व CM दिग्विजय सिंह को अपशब्द कहने पर कांग्रेसियों के बीच विवाद हो गया। पहले गाली-गलौज हुई। फिर झूमाझटकी और बाद में मारपीट पर उतारू हो गए। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेसी अब आपस में गाली-गलौज और मारपीट पर उतारू हो गए हैं। एक दूसरे को मारने के लिए दौड़ रहे हैं। सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में नेताओं के बीच घमासान हो गया। पहले जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। फिर धक्कामुक्की शुरू हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। कांग्रेस के दिग्गज नेता आपस में ही भिड़ गए। अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार और कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान के बीच जमकर झूमाझटकी हुई। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और हाथापाई की।

मौके पर मौजूद दूसरे नेताओं ने दोनों नेताओं को अलग किया। बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को अपशब्द कहने पर यह घमासान शुरू हो गया। हैरान कर देने वाली इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

नरेंद्र सलूजा की पोस्ट: कांग्रेस में अंतर्कलह और झगड़े जारी 
घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस के दिग्गज नेता आपस में गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कमलनाथ जी समर्थक द्वारा दिग्विजय सिंह जी को गाली बकने को लेकर पीसीसी में जमकर चले लात-ठूंसे...। कुर्सियां चली, जमकर एक दूसरे को गालियां दीं। बीच-बचाव करने आए कमलनाथ समर्थक एक नेता को भी लात-ठूंसे पड़े हैं।

कांग्रेस की हाथापाई, गाली-गलौज वाली संस्कृति फिर उजागर 
प्रदेश प्रवक्ता ने आगे लिखा है कि कांग्रेस की जूतम पैजार, हाथापाई, गाली-गलौज वाली संस्कृति एक बार फिर उजागर हुई है। पीसीसी में जमकर हुई गाली गलौज और अंदर कुर्सियां तक चलीं। कमलनाथ समर्थक अनुसूचित जाति के नेता प्रदीप अहिरवार को दिग्विजय समर्थक कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार खान ने पीसीसी में खुलेआम गालियां दीं और धमकाया...। अंतर्कलह और झगड़े जारी...। 

jindal steel
5379487