Logo
Dewas MP Mahendra Solanki: मध्य प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार रात देवास सांसद महेंद्र सोलंकी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। कहा-सीएम मोहन यादव व्यवस्था संभाल नहीं पा रहे।

Dewas MP Mahendra Solanki: मध्य प्रदेश में बढ़ते अपराधों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक दिन पहले ही इस पर समीक्षा की थी। अफसरों को जरूरी निर्देश दिए थे, लेकिन शुक्रवार रात देवास से भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी के घर चोरी हो गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस पर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। 

देवास सांसद महेंद्र सोलंकी शुक्रवार को परिवार सहित बाहर थे। घर में कोई नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुए बदमाशों ने उनके घर को निशाना बनाया। सोलंकी इस बार देवास-शाजापुर से भाजपा प्रत्याशी हैं। वारदात के बाद पुलिस के अफसर मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। 

जीतू पटवारी बोले-अपराध रोकने का प्लान बताएं सीएम 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने  X पर लिखा कि अब अपराध ही मप्र की पहचान बनते जा रहे हैं। इन्हें नियंत्रित न कर पाने के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव की क्षवि असफल गृहमंत्री के तौर पर बन रही हैं। उन्हें गंभीर होते अपराधों को रोकन 100 दिन की कार्ययोजना जनता के सामने भी रखनी होगी। ताकि, लोग निश्चिंत होकर सुरक्षित महसूस कर सकें। 

अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा 
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर दो दिन पहले ही अफसरों की बैठक ली थी। इस दौरान उन्होंने संभागवार जानकारी लेने के बाद अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए थे। सीएम मोहन यादव ने आमजन को भी आश्वस्त किया है कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 

देवास में सांसद परिवार के लौटने का इंतजार
देवास सांसद के घर से चोरी कितना सामान लेकर गए हैं, इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई। फिलहाल, परिवार के लौटने का इंतजार किया जा रहा है।  सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि दरवाजे का नकूचा तोड़कर बदमाश अंदर घुसे हैं। पुलिस हर एंगल  से जांच कर रही है। फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वॉड की मदद भी ली गई। CCTV कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

jindal steel hbm ad
5379487