Logo
election banner
NEET Student Kidnapp In Kota : कोटा में छात्रा को अगवा कर बदमाशों ने सोमवार दोपहर 3 बजे पिता के वाट्सएप पर तस्वीर भेजकर 30 लाख की फिरौती मांगी थी। सिंधिया ने घटना पर चिंता जताते हुए राजस्थान सीएम और पीड़ित पिता से बात की है।

NEET Student Kidnapp In Kota : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से NEET की कोचिंग करने गई धाकड़ परिवार की बेटी को बदमाशों ने किडनैप कर लिया है। किडनैपर्स ने पिता के वाट्सऐप पर बेटी की मुंह और हाथ-पैर बंधे तस्वीर भेजकर 30 लाख रुपए फिरौती मांगी है।

NEET स्टूडेंट के अपहरण से MP और राजस्थान का पुलिस महकमा परेशान है। बदमाशों की तलाशी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है, लेकिन 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लग पाया। घटना की जानकारी लगते ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को फोन कर जल्द से जल्द बेटी को तलशवाने के लिए कहा है। सिंधिया ने पीड़ित परिवार से बात कर बेटी को सकुशल लौटाने का अश्वासन दिया है।  

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के सीमए से बात कर पुलिस को एक्टिव करने और बेटी को जल्द से जल्द तलाशकर लाने का आग्रह किया है। साथ ही बच्ची के पिता को फ़ोन कर आश्वस्त किया है कि बेटी को वापस लाने की जिम्मेदारी मेरी है। आप परिवार ख्याल रखो, वह सिर्फ आपकी नहीं, बल्कि मेरी भी बेटी है।

इंदौर में मिल रही थीं धमकियों, कोटा में कम नहीं हुईं परेशानी 
कोटा में शिवपुरी जिले की जिस बेटी का किडनैप हुआ है। 2023 से पहले तक वह इंदौर में रह कर NEET की तैयारी कर रही थी, लेकिन असामाजिक प्रवृत्ति के लड़कों से परेशान होकर उसे इंदौर शहर छोड़ना पड़ा। लेकिन बदमाशों ने कोटा में भी उसका पीछा नहीं छोड़ा। पढ़ें पूरी खबर... 

5379487