Satna Minor brother drowned in river: सतना जिले में नदी में डूबने से दो नाबालिग बच्चों की मौत हो गई। घटना कोठी थाना क्षेत्र के भैसवार गांव की है। बच्चे नदी में नहाने के लिए गए थे। उनकी मौत के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।  

सतना में नदी में डूबने से सगे भाइयों की मौत

सतना जिले के भैसवार गांव में दो सगे भाई नदी में डूब गए। शनिवार सुबह हुए इस हादसे में दोनों की मौत ह‍ो गई। कोठी थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों के नाम आशुतोष गौतम और ज्योतिस्वरूप गौतम है। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवा दिए गए हैं।

मौके पर पहुंचे मंत्री-विधायक, सांसद ने जताया शाेक 
मंत्री प्रतिमा बागरी, सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, पूर्व विधायक कल्पना वर्मा गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की। साथ ही जांच और मुआवजे का भरोसा दिलाया। सांसद गणेश सिंह ने भैसवार निवासी प्रमोद गौतम के नालिग बेटे अशुतोष गौतम एवं ज्योतिस्वरूप गौतम के आकस्मिक निधन पर दुखद  जताया है। कहा, एक घर से दो चिरागों का एक साथ बुझ जाना दिल को झकझोर देने वाली घटना है। दुख की इस घड़ी में हम सब शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।  

आकाशीय बिजली से आदिवासी महिला की मौत, चार लोग झुलसे 
अशोकनगर जिले के नाउनी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से पूजा आदिवासी की मौत हो गई है। जबकि, बृजेश आदिवासी सहित चार लोग बुरी तरह से झुलस गए। सभी को चंदेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने बृजेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रशासन ने चंदेरी अस्पताल में पीएम करा कराने के बाद महिला का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही प्राकृतिक आपदा के तहत मुआवजे के निर्देश दिए गए हैं।