PM Narendra Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल फिर मध्यप्रदेश आ रहे हैं। बुधवार को पीएम मोदी सागर और हरदा में चुनावी सभा के बाद भोपाल में रोड शो करेंगे। मोदी की सभा और रोड शो को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम ने कहा कि भोपाल में होने वाला रोड शो ऐतिहासिक होगा। चुनाव के दौरान पीएम के एमपी दौरे का रिकॉर्ड भी बनेगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद से पीएम मोदी पांचवीं बार MP आ रहे हैं। इससे पहले मोदी 19 अप्रैल को मोदी ने दमोह में चुनावी सभा संबोधित की थी। 14 को पिपरिया आए थे। 7 अप्रैल को जबलपुर और 9 को बालाघाट आए थे। PM मोदी अब सागर, हरदा और भोपाल आ रहे हैं। 

200 से अधिक मंचों पर होगा मोदी का स्वागत 
सीएम ने कहा कि पीएम मोदी का रोड शो एक किमी का होगा। रोड शो में 200 से अधिक मंचों पर अलग-अलग प्रकार से पीएम मोदी का अभिनंदन होगा। कलाकार, साधु- संत, अलग-अलग वर्गों के लोग पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। दुल्हन की तरह भोपाल सजेगा। बंगाली समाज की बहनें शंख ध्वनि के साथ अभिनंदन करेंगी। व्यापारी भी अपने प्रतिष्ठान से पीएम मोदी का स्वागत, अभिनंदन करेंगे। सांस्कृतिक झांकियां भी रहेंगी।

कांग्रेस देश से माफी मांगे 
भोपाल स्थित बीजेपी मीडिया सेंटर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधा है। मोहन ने कहा कि हम किसी एक वर्ग के लिए नहीं हो सकते। मनमोहन सिंह ने कहा था सभी संसाधन पर किसी का हक है तो मुसलमान का है, यह काफी निंदनीय है। हम इसकी निंदा करते हैं, इसके लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे। कांग्रेस कुछ भी कहे लेकिन जो मेनिफेस्टो में लिख कर दिया है वह झुठलाया नहीं जा सकता है।

शादी विवाह और फसल कटाई के कारण कम हुई वोटिंग 
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार अप्रैल में चुनाव हुए हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में मई में वोटिंग हुई थी। इस समय फसल कटाई का दौर चल रहा है और शादी विवाह का सीजन भी है। इसलिए वोटिंग कम हुई है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रचार में न आने को लेकर कहा कि वे प्रचार करने जाएंगी। पीएम मोदी के भोपाल आने को लेकर कहा कि हम चुनाव लड़ रहे हैं तो जनता के बीच वोट मांगने के लिए आना पीएम मोदी की विनम्रता का परिचायक है।

मोदी से बाकी पार्टियों को सीखना चाहिए 
पीएम मोदी की ओर से मध्यप्रदेश को दी गई सौगातों का हिसाब लगाएं तो पता चलता है कि सवा लाख करोड़ की सौगातें मिली हैं। सौ दिन में पार्वती-काली सिंध- चंबल नदी परियोजना और केन-बेतवा परियोजना की सौगात पीएम मोदी ने दी है। सीएम ने कहा कि मोदी हाथ में कमल का फूल लेकर मौन रूप से भी वोट की अपील करते हैं। मोदी से बाकी पार्टियों को भी यह सीखना चाहिए।