Logo
election banner
Singer Ishita Vishwakarma: प्लेबैक सिंगर इशिता विश्वकर्मा ने हरिभूमि की खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी सफलता से जुड़े कई रहस्य साझा किए।

Playback Singer Ishita Vishwakarma Success Story: पिछला साल मेरे कॅरियर को जैसे उड़ान मिली, क्योंकि मुझे बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह के साथ गाने का मौका मिला। मन जोगिया गीत को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिले। यह कहना था, जबलपुर की रहने वाले इशिता विश्वकर्मा का, जो इन दिनों बॉलीवुड में अपनी आवाज दे रही हैं। 

सिंगिंग रिएलिटी शो से मिला मौका 
इंडियाज गॉट टैलेंट में फर्स्ट रनर-अप रहीं ईशिता कहती हैं, मैंने जबलपुर में रहते हुए ही संगीत सीखा। माता-पिता को सुनते हुए बड़ी हुई तो संगीत ही मेरा करियर बनना तय था। सिंगिंग रिएलिटी शो से मुझे मुंबई तक पहुंचने का अवसर मिला। मुझे लगता है मुंबई कलाकारों के लिए अवसरों का समंदर है और मप्र के कलाकारों को एक बार वहां अपनी किस्मत जरूर आजमाना चाहिए। 

कौन सोच सकता है आपका पहला डेब्यू सॉन्ग अरिजीत सिंह के साथ होगा
उन्होंने कहा कि कौन सोच सकता है कि बॉलीवुड में पहला डेब्यू सॉन्ग अरिजीत सिंह के साथ होगा, लेकिन यह हुआ क्योंकि मैंने मेहनत की और मुंबई में प्रयास किया। सोशल मीडिया से संगीत को बहुत सराहना मिल रही हैं। 

पिता का कोट पहनकर गाया था गाना...
मेरे गीत स्पॉटीफाय, विंक और जियो सावन जैसे बहुत सारे प्लेटफॉर्म पर हैं तो मैं चाहती हूं कि सभी सुने। मैंने हाल मेें वर्ल्ड टूर भी किया है जिसमें मुझे दुनिया के कई देशों में गाने का मौका मिला और मेरा आत्मविश्वास और भी बढ़ाय़ा। इशिता ने बताया कि कई बार लोग पूछते हैं कि रिएलिटी शो के दौरान एक खास कोट क्यों पहना था। दरअसल वो कोट मेरे दिवंगत पिता अंजनि विश्वकर्मा का था, जिन्होंने मुझे संगीत सिखाया था।

jindal steel

Latest news

5379487