Logo
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के बालाघाट में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शादी के सात दिन पहले पटवारी ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइट नोट में शादी से खुश नहीं होने बात लिखी है।

राहुल टेंभरे, बालाघाट।  शादी से सात दिन पहले पटवारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पटवारी के शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में पटवारी ने शादी से खुश नहीं होने की बात लिखी है। घटना बालाघाट के परसवाड़ा थाना क्षेत्र के लिंगा गांव की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

कॉलेज के पीछे पेड़ पर लटका मिला शव 
परसवाड़ा थाना क्षेत्र के लिंगा गांव निवासी अतुल चिचखेड़े (26), पटवारी के पद पर चयनीत हुआ और बालाघाट में ट्रेनिंग कर रहा था। 26 मई की देर शाम तक अतुल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने अतुल के नंबर पर फोन किया। मोबाइल बंद बता रहा था। अतुल घर नहीं आया तो परिजन, रिश्तेदार और आस पड़ोस के लोग उसकी तालाश करने में जुट गए। काफी तलाश के बाद रात दो बजे गांव के रानी दुर्गवती कॉलेज के पीछे पेड़ पर अतुल फांसी पर लटका हुआ मिला। परिजन ने पुलिस को सूचना दी। 

जानें पटवारी ने सुसाइड नोट में क्या लिखा 
सूचना पर परसवाड़ा थाना पुलिस पहुंची तो अतुल के शव के पास पुलिस को सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने शादी से खुश नहीं होने की बात लिखी है। सुसाइड नोट में पटवारी ने लिखा है कि मैं यह कदम, अपनी मर्जी से उठा रहा हूं। मैं बहुत डिप्रेशन में हूं। मुझे किसी ने कोई दबाव नहीं दिया और न ही किसी ने उकसाया है। बस मैं ये शादी नहीं करना चाहता। मेरे और मेरे घरवालों ने ये शादी तोड़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन शादी नहीं टूटी। मेरे किसी दोस्त, रिश्तेदार या परिवार वालों को परेशान न किया जाए। ये मेरा निजी फैसला है।

तीन जून को होनी थी शादी 
पुलिस का कहना है कि तीन जून को पटवारी अतुल की शादी होनी थी। अतुल शादी नहीं करना चाहता था। इसी कारण उसने सुसाइड किया है। बेटे की मौत के बाद पिता अनिल की सूचना पर पुलिस रानी दुर्गावती विद्यालय के पीछे पहुंची और पेड़ पर लटके अतुल के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।           

jindal steel hbm ad
5379487