NEET student fake kidnapping case: राजस्थान के कोटा में अपहरण की फर्जी कहानी गढ़कर पिता से 30 लाख फिरौती की डिमांड करने वाली NEET छात्रा काव्या धाकड़ को क्राइम ब्रांच पुलिस ने ढूंढ निकाला। मंगलवार को देवगुराड़िया (खुड़ैल) के आगे इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के पास उसे सहेली के कमरे से बरामद किया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले में राजस्थान के सीएम से बात की थी। 

इंदौर क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मामले में काव्या धाकड़ और हर्षित को बरामद किया गया है। जल्द ही दोनों को कोटा पुलिस के हवाले किया जाएगा। यह लोग अमृतसर में लंबा समय बिताया। रुपए समाप्त हो गए तो कुछ दिन वहां गुरुद्वारे में ठहरे थे। 

18 को अपहरण और फिरौती का मैसेज 

  • शिवपुरी जिले के बैराड़ निवासी रघुवीर धाकड़ की बेटी काव्या (20) दोस्त हर्षित के साथ 18 मार्च को लापता हो गई थी। इंदौर में भोलाराम उस्ताद मार्ग पर इनकी आखिरी लोकेशन मिली थी। 18 मार्च को ही दोपहर 3 बजे पिता के मोबाइल पर काव्या की कुछ फोटो व किडनैपिंग का मैसेज आया। तस्वीरों में काव्या के हाथ-पैर और मुंह बंधा था। चेहरे में खून भी लगा था। पिता से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी।  
  • पुलिस की मानें तो 20 मार्च को इंदौर में NEET छात्रा और उसके दोस्त का सीसीटीवी वीडियो सामने आया था। इसी दिन यह लोग अमृतसर के लिए निकले थे और 2 दिन पहले लौटे और देवगुराड़िया के पास शिवाजी नगर में किराए से कमरा ले लिया था। 
  • फर्जी किडनैपिंग के बाद पुलिस को काव्या की लोकेशन इंदौर और आसपास ही मिल रही थी। इंदौर क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस की टीमें लगातार सर्चिंग में जुटी हुई थीं। इन पर 20 हजार रुपए इनाम भी घोषणा किया गया था।