Logo
election banner
कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र में हुई इस हत्या के बाद कांटी में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है

भोपाल। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम कांटी में रामलीला मंचन के दौरान बड़ा विवाद सामने आया है। यहां दो पक्षों में मामूली बात पर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि कुछ लोगों ने रामलीला मंचन कर रहे युवक की जान ले ली। आरोपियों ने चाकुओं से गोदकर कलाकार की हत्या की है। घटना सोमवार शाम लगभग साढ़े सात बजे की है।

रामलीला में बनते थे पात्र
बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया, ग्राम कांटी में कुछ दिन से रामलीला का मंचन जारी है। प्रतिदिन की तरह सोमवार शाम भी रामलीला शुरू हुआ। इस दौरान राजेंद्र राठौर (23) पिता जगपति सिंह रामलीला में पात्र बनते हैं। सोमवार शाम कुछ युवकों से उनका वाद-विवाद हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ा कि दूसरे पक्ष ने राजेंद्र राठौर पर चाकुओं से हमला कर दिया।

वारदात के बाद आरोपी फरार
बदमाशों ने राजेंद्र पर एक के बाद एक चाकुओं से कई हमले किए। पीड़ित चीखने लगा तो हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। देखते ही देखते युवक ने दम तोड़ दिया। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी अनिल यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

5379487