Logo
election banner
Lady doctor suicide in Dabra: डबरा के जवाहर गंज क्षेत्र स्थित निजी क्लीनिक में प्रैक्टिस करने वाली डॉ. गरिमा उर्फ दक्षिता उम्र (30) पत्नी पंकज संतवाणी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस को आत्महत्या की आशंका है।

Lady doctor suicide in Dabra: मध्य प्रदेश के डबरा में लेडी डॉक्टर ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। वह डेंटल सर्जन थीं। जीआरपी पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच शुरू की है। साथ ही महिला के ससुराल और मायके पक्ष वालों को सूचना दी है। घटना सोमवार शाम लगभग 5 बजे की है। 

डबरा के जवाहर गंज क्षेत्र स्थित निजी क्लीनिक में प्रैक्टिस करने वाली डॉ. गरिमा उर्फ दक्षिता उम्र (30) पत्नी पंकज संतवाणी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस को आत्महत्या की आशंका है। सोमवार को वह घर से क्लीनिक के लिए निकली थीं। शाम को क्लीनिक से वापस घर जाने की बात कहर निकलीं, लेकिन वहां नहीं पहुंची। झांसी-ग्वालियर रेलखंड पर ठाकुर बाबा गेट क्रमांक 394 के पठान बाबा की मजार के पास झेलम एक्सप्रेस के सामने कूद कर जान दे दी।

लेडी डॉक्टर गरिमा संतवाणी की आत्महत्या के बाद ट्रेन के लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी। जिसके बाद जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाकर परिजनों को सूचना दी। 

शहर के प्रतिष्ठित परिवार से संबंध 
डॉ गरिमा ने ढाई साल पहले पंकज संतवाणी के साथ लव मैरिज की थी। दोनों शहर के प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन गरिमा ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487