Logo
election banner
जबलपुर में ससुराल वालों ने दहेज नहीं लाने पर बहू को बंधक बनाकर पीटा। जैसे-तैसे बहू भागकर मायके गई। शिकायत पर पुलिस ने ससुराल वालों पर केस दर्ज किया है।

जबलपुर। मायके से दहेज में एक लाख रुपए नहीं लाने पर ससुराल वाले बहू को प्रताडि़त करने लगे। छोटी-छोटी बातों पर उससे मारपीट करने लगे। शनिवार को पति, सास-ससुर और ननद ने उसे मारपीट की और घर में बंधक बना लिया। जैसे-तैसे बहू भागकर मायके गई। वहां से बेलबाग थाने पहुंची। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

मायके से 50 हजार लाकर दिए, लेकिन प्रताड़ना नहीं हुई कम  
बेलबाग पुलिस ने बताया कि चौधरी मोहल्ला भानतलैया निवासी अर्चना चौधरी (22) का विवाह जून 2023 को रोहित चौधरी उर्फ छोटू से हुआ। शादी के बाद पति, सास-ससुर और ननद रजनी उसे परेशान करने लगे। मारपीट कर रुपयों की मांग करने लगे। अर्चना के कहने पर मायके वालों ने ससुराल वालों को 50 हजार रुपए दिए। लेकिन, प्रताड़ना का जारी रहा।

पति को धक्का दिया और भाग गई अर्चना
शनिवार को ननद रजनी और ससुर महेश ने अर्चना से मायके से एक लाख रुपए लाने के लिए कहा। मना करने पर रजनी महेश, सास प्रेमलता और रोहित ने उससे मारपीट की और कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद अर्चना ने बाथरूम जाने के लिए कहा, तब रोहित ने दरवाजा खोला। इस दौरान अर्चना उसे धक्का देकर भाग निकली।

5379487