Logo
election banner
मुंबई से आए किन्नर पर इंदौर के विजयनगर में बदमाशों ने शराब की बोतल से हमला कर दिया। बदमाश किन्नर को शराब पिलाकर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था।

इंदौर। मुंबई से आए किन्नर पर इंदौर के विजयनगर में बदमाशों ने शराब की बोतल से हमला कर दिया। बदमाश किन्नर को शराब पिलाकर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। किन्नर के मना करने पर हमला कर फरार हो गया। पुलिस ने किन्नर का अस्पताल में इलाज कराया और टैक्सी कराकर मुंबइ भेज दिया। मामला देह व्यापार से जुड़ा बताया जा रहा है। 

हमले का वीडियो वायरल हो रहा 
घटना शनिवार देर रात की है। विजयनगर इलाके में मेघदूत गार्डन के पास एक निजी होटल में मुंबई से आए किन्नर पर हमले का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले में किन्नर के साथी से बात करने पर जानकारी मिली कि वह मुंबई से उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए आए थे। दर्शन नहीं हो पाए तो विजय नगर की एक होटल में ठहरे।

बदमाश ने दोस्ती कर शुरू की बातचीत 
किन्नर ने बताया कि इंदौर में समय काटना था इसलिए शनिवार को दिन में ही मेघदूत गार्डन के पास घूमने चले गए। यहां उसका खजराना में रहने वाले एक बदमाश ने पीछा किया। फिर बदमाश ने दोस्ती के लिए हाथ बढ़ाया। कुछ देर के बाद बदमाश ने जोया का नंबर मांगा। मेघदूत गार्डन से जाने के कुछ देर बाद ही बदमाश ने मोबाइल पर बातचीत शुरू कर दी।

हाथ और चेहरे पर किया हमला 
किन्नर से मिलने बदमाश होटल पहुंच गया। बातचीत करते-करते किन्नर को शराब ऑफर की। शराब पीते ही बदमाश ने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। किन्नर के मना करने पर बदमाश ने विवाद किया। इस दौरान बदमाश ने शराब की बोतल फोड़कर उसके हाथ और चेहरे पर हमला कर दिया। घायल किन्नर मदद के लिए बाहर आई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

5379487