Logo
Ujjain Road Accident:  MP के उज्जैन में महिला टोल कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई। उज्जैन-मक्सी रोड पर बने टोल नाके पर गुरुवार को पानी पीने जा रही महिला की साड़ी ट्रक में फंस गई। ट्रक आगे बढ़ा और महिला जमीन पर गिरी। पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया।

Ujjain Road Accident: खाना खाने के बाद पानी पीने जा रही महिला टोल कर्मी की अचानक दर्दनाक मौत हो गई। टोल नाके एक साइड से दूसरी ओर पानी लेने जाते समय ट्रक में महिला की साड़ी फंस गई। ट्रक के आगे बढ़ते ही महिला जमीन पर गिरी और ट्रक के पिछले पहिए से उसका सिर कुचल गया। एक्सीडेंट में मौके पर ही महिला की मौत हो गई। दर्दनाक हादसा कायथा थाना क्षेत्र के उज्जैन-मक्सी रोड स्थित टोल नाके पर गुरुवार को हुआ। कायथा थाना पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

एमपी का इकलौता टोल जहां सिर्फ महिला कर्मचारी 
कायथा थाना क्षेत्र के उज्जैन-मक्सी रोड पर एमपी का इकलौता टोल नाका है, जहां सिर्फ महिला कर्मचारी ही सेवाएं देती हैं। यह टोल नाका स्व-सहायता समूह को वसूली के लिए दिया गया है। गुरुवार को सुबह टोल नाके पर दर्दनाक एक्सीडेंट से सभी कर्मचारियों का दिल दहल गया। इस एक्सीडेंट का वीडियो भी सामने आया है। 

जानें कैसे हुआ दर्दनाक हादसा 
अस्मिता राठौर (28) पति दिलीप राठौर पिछले 8 महीने से टोल नाके पर रनर का काम कर रही थीं। गुरुवार को अस्मिता टोल नाके पर खाना खाने के बाद पानी लेने एक साइड से दूसरी ओर जा रही थी। तभी पीले रंग का ट्रक तराना से उज्जैन की ओर जा रहा था। अस्मिता बैरियर के पास पहुंची है। इतने में ट्रक बैरियर से क्रॉस होने लगा। इस बीच अस्मिता की साड़ी ट्रक में फंस जाती है। ट्रक जैसे ही आगे बढ़ता है महिला जमीन पर धड़ाम से गिर जाती है। नीचे गिरते ही ट्रक के पिछले पहिए से महिला का सिर कुचल गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

5379487