Logo
Gwalior Crime News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। दलित दूल्हे को दबंगों ने बग्घी से नीचे गिराकर पीटा। बग्घी की छतरी तोड़कर नाले में फेंक दी। लाइटें फोड़ दीं। दूल्हे और बारातियों को जातिसूचक गालियां दीं।

Gwalior Crime News: घर के सामने से दलित की बारात निकलने से नाराज दबंगों ने दलित दूल्हे को बग्घी से नीचे गिराकर पीटा। बग्घी की छतरी तोड़कर नाले में फेंक दी, लाइटें फोड़ दीं। दूल्हे और बारातियों को जातिसूचक गालियां दीं। घरों की छतों से बारातियों पर पानी फेंका। बारात के बीच घुसकर बंदूकों और कट्‌टों से हवाई फायर किए। दूल्हे की सोने चेन भी लूटी गई है। घटना ग्वालियर के करहिया थाने के करहिया गांव की है। दूल्हे के भाई की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को आरोपियों पर मारपीट और एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

बारातियों को भी पीटा 
20 मई को रिठोदन से करहिया बारात दबंगों के घर के सामने से निकली तो उन्होंने विरोध जताया। नाराजगी जाहिर करते हुए दबंग संजय, दलबीर, संदीप और अनिल रावत ने मिलकर दूल्हे नरेश जाटव को बग्घी से नीचे गिराकर जमकर पीटा। बचाने आए बारातियों के साथ भी मारपीट की। डीजे बजाने वालों को भी पीट दिया। डीजे पर पथराव भी किया। डिस्को लाइट्स तोड़ दीं, साउंड सिस्टम को भी उखाड़ने का प्रयास किया। इतना ही नहीं, बारात में दहशत फैलाने के लिए बंदूक और कट्‌टों से हवाई फायर किए।

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है 
घटना की जानकारी मिलने परी  पुलिस पहुंची थी। दोनों पक्षों को शांत कराकर बारात को आगे बढ़ा दिया था। इधर मारपीट करने वालों ने पुलिस से शिकायत की है। उनका आरोप है कि बाराती नाचते हुए नोट लुटा रहे थे। महिलाओं पर नोट गिरे। मना किया तो बाराती झगड़ने लगे। पुलिस ने दूसरे पक्ष के आरोप की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि बारात पर हमला हुआ है और दूल्हे से मारपीट की शिकायत हुई है। मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष ने भी महिलाओं से अभद्रता का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

5379487