Logo
election banner
ग्वालियर शहर में बुधवार को युवक युवतियों का जमकर हंगामा देखने को मिला। यह हाई वोल्टेज ड्रामा लगभग आधा घंटे तक चलता रहा। इस ड्रामा को देखने के लिए वहां काफी लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। एक युवती ने युवक का गिरेबान पकड़ रखा था तो वही एक युवती बीच-बीच में चांटे से पिटाई भी की जा रही थी।

MP News: ग्वालियर शहर में बुधवार को युवक युवतियों का जमकर हंगामा देखने को मिला। यह हाई वोल्टेज ड्रामा लगभग आधा घंटे तक चलता रहा। इस ड्रामा को देखने के लिए वहां काफी लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। एक युवती ने युवक का गिरेबान पकड़ रखा था तो वही एक युवती बीच-बीच में चांटे से पिटाई भी की जा रही थी। किसी ने इसकी फोटो कैमरे में कैद कर ली जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

फोटो वायरल करने की देता था धमकी
यह मामला प्रेम प्रसंग का है। विवाद में शामिल सभी लोग भिंड के बताए जा रहे हैं। जिस युवक की पिटाई की जा रही है। वह एक कार से फूल बाग परिसर स्थित गांधी प्राणी उद्यान के बाहर चिड़ियाघर आया था। इस युवक का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। जिसमें प्रेम प्रसंग खत्म होने के बाद भी युवक पीछा नहीं छोड़ रहा था और लगातार लड़की को फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा। लड़कियों ने ही आज बुधवार को प्लानिंग के तहत चिड़ियाघर में बुलाया था।

लड़कियों ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को पकड़ ली। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई करने लगी। काफी देर तक यह तमाशा चलता रहा। बाद में युवतियों ने पुलिस को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। मामला धर्म का देख हिंदू संगठनों के लोग भी पहुंच गए और पुलिस को सख्त कार्रवाई करने कहने लगे। लड़की का कहना था कि यह युवक कई लड़कियों के साथ रिलेशन में है। इतना ही नहीं एक लड़की ने बताया कि वसीम खान ने ही हमारे ऊपर पति की हत्या का केस लगवाया था।

पुलिस ने बताया
पुलिस ने बताया कि वसीम खान से लड़की के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हासिल करने की कोशिश का प्रयास किया जा रहा है। लड़कियों के बयान के आधार पर जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी वह की जाएगी। पूछताछ जारी है।

5379487