Logo
election banner
Guna Crime News: मध्यप्रदेश के गुना में बर्बरता का मामला सामने आया है। युवक ने युवती को बेल्ट और पानी के पाइप से बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं युवती के जख्मों पर मिर्च भी लगाई। युवती चीखी तो होंठ पर फेवीक्विक डाल दी।

Guna Crime News: शादी और मकान की रजिस्ट्री नाम करने से इनकार किया तो युवक ने युवती के साथ क्रूरता की घटना को अंजाम दिया। युवक ने युवती को बेल्ट और पानी के पाइप से बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं युवती के जख्मों पर मिर्च भी लगाई। युवती चीखी तो होंठ पर फेवीक्विक डाल दी। मामला गुना के ‎कैंट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी का है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

किसी तरह लड़के के चंगुल से छूटी युवती
पुलिस के मुताबिक, 23 साल की युवती के घर के पास ही आरोपी अयान पठान रहता है। आरोपी ने युवती को एक माह अपने घर में कैद बंधक बनाकर रखा। लड़की के साथ जबरदस्ती की। आरोपी लड़की को घर से न तो बाहर आने देता और न ही किसी से बात करने देता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती पर दबाव डालकर कह रहा था कि अपनी मां से कहो कि मकान उसके नाम कर दे। लड़की ने इनकार किया तो युवक ने मंगलवार को उसे पाइप और बेल्ट से पीटा। युवती के शरीर पर चोट आई है। दोनों आंखों में सूजन है। दर्द होने पर लड़की चिल्लाई तो युवक ने होंठ पर फेवीक्विक डाल दी, ताकि आवाज न निकल सके। किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना बताई। 

आरोपी के घर वालों ने युवती को अस्पताल पहुंचाया 
जानकारी के मुताबिक, युवती अपनी मां के साथ रहती है। पिता की मौत ‎हो चुकी है भाई-बहन नहीं हैं। युवती की मां ने आरोपी से कह दिया था कि घर बेच दिया है। इस बात से नाराज युवक ने क्रूरता की।  युवती की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी अयान‎ मेरी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था। आरोपी कहता था कि मां से रुपए मंगाओ। घर मेरे नाम करा दो। मैंने ‎झूठ बोल दिया कि घर तो बेच दिया है तो उसने बेटी के ‎साथ क्रूरता की हदें पार कर दी। मैं शिवपुरी‎ में थी। बुधवार सुबह आरोपी के घर वाले ही बेटी को घायल हालत में अस्पताल लेकर आए।

5379487