Logo
election banner
Road Accident in Shamli: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला क्षेत्र में बुधवार को बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद भाग रहा था टैंकर चालक, बुढ़ाना तिराहे पर डॉक्टर सहित तीन 8 लोग और चपेट में आ गए।

Road Accident in Shamli: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बुधवार को बेकाबू टैंकर ने एक एक-कर 9 लोगों को कुचल दिया। चार की मौके पर मौत हो गई है। जबकि पांच लोग घायल हैं। हादसे के दौरान करीब चार किमी तक अफरा तफरी का महौल बना गया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। 

हादसे के बाद बढ़ा दी थी टैंकर की स्पीड
दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर एलम के निकट सीमेंट लोड टैंकर खड़ा था। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जैसे ही वह शामली की तरफ आगे बढ़ा बायपास के पास बाइक सवार मोनू (30) सामने आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने टैंकर की स्पीड बढ़ा दी, लेकिन कांधला बस स्टैंड के निकट बुढ़ाना मोड़ पर टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान टैंकर की स्पीड इतनी अधिक थी कि घिसटते हुए उसने पांच दुकानें तोड़ते हुए डाक बंगले में घुस गया। 

डॉ ओमवीर मलिक सहित चार की मौत 
टैंकर की चपेट में आने से कांधला निवासी डॉ ओमवीर मलिक (55) व विशाल सहित चार लोगों की मौत हुई है। जबकि, फूल सिंह, दयाराम, उज्जवल, बलवीर और याकूब बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। जिससे हाईवे पर आवागमन ठप हो गया। 

5379487