MP Politics News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छिंदवाड़ा के चौरई में चुनावी सभा को संबोधित किया। धनोरा में आमसभा में सीएम ने कमलनाथ पर निशाना साधा। मोहन ने कहा कि कमलनाथ के पास 1,700 करोड़ रुपए की संपत्ति है। उनके बेटे नकुलनाथ के पास 700 करोड़ की संपत्ति है। वे (कमलनाथ) चाहें तो पूरे गांव में हेलीकॉप्टर बांट सकते हैं। लेकिन कमलनाथ झूठे विकास का मॉडल बताकर जनता को 40 साल से गुमराह कर रहे हैं। 

हम गरीब को एयर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाएंगे 
मोहन ने जनता से पूछते हुए कहा कि क्या कभी कमलनाथ ने आपको हेलीकॉप्टर में घुमाया है? चलो सुख में न घूमे कभी कोई बीमार हुआ है तो उन्हें हेलीकॉप्टर में लेकर अस्पताल पहुंचाया है, नहीं पहुंचाया है। यही फर्क है, मोदी जी की सरकार और कमलनाथ में। सीएम ने कहा कि उन्होंने (कमलनाथ) अपने हेलीकॉप्टर में तो आपको कभी नहीं बैठाया, लेकिन आयुष्मान योजना में हम गरीब को एयर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाकर अच्छे से अच्छा इलाज करवाएंगे।

छिंदवाड़ा की जनता ने ठाना है, विकास के साथ कदम बढ़ाना है
सीएम ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता ने ठाना है। झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है। रामनवमी के पावन पर्व पर छिंदवाड़ा की धरती ने झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदमताल करने और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 'विकसित भारत-स्वर्णिम मध्यप्रदेश' के संकल्प हवन में भाजपा के साथ आहुति डालने का निश्चय कर लिया है।

वर्षों से एक ही परिवार दुनिया की आंखों में धूल झोंक रहा
सीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि वर्षों से छिंदवाड़ा में एक परिवार जिस विकास मॉडल की बात कर दुनिया की आंखों में धूल झोंक रहा है। वही छिंदवाड़ा अब माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में अपनी मिट्टी से जुड़े व्यक्ति को मौका देगा और भाजपा के साथ विकास की नई गाथा लिखेगा।