Car Collided With Hirakud Express: तेज रफ्तार कार रेलवे फाटक तोड़ते हुए चलती ट्रेन से टकरा गई। हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई। एक घायल है। दर्दनाक एक्सीडेंट अनूपपुर के जैतहरी थाना क्षेत्र के बेलिया रेलवे फाटक पर हुआ। पुलिस के मुताबिक, बेलिया फाटक पर रात 12 बजे तेज रफ्तार कार रेलवे फाटक तोड़ते हुए हीराकुंड एक्सप्रेस से टकरा गई। हादसे में कार चालक नरेंद्र वर्मा की मौके पर मौत हो गई। उसका साथी परमेश्वर साहू घायल हो गया। घायल का इलाज जिला अस्प्ताल में चल रहा है। हादसे के बाद ट्रेन को सात घंटे तक अनूपपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ा रखा गया। ब्रेकिंग सिस्टम पाइप फटने के कारण ट्रेन के तीन कोच बदले गए। कोच बदलने के बाद ट्रेन को रविवार सुबह सात बजे रवाना किया गया।

भीषण हादसे में कार के उड़े परखच्चे, ट्रेन के कोच क्षतिग्रस्त 
जानकारी के मुताबिक, हादसा इतना भीषण था कि ट्रेन से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़े गए। विशाखापट्टनम-अमृतसर हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन के कई कोच क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद अनूपपुर पुलिस और आरपीएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची। रेलवे ट्रैक पर छतिग्रस्त कार को हटाया। फिलहाल पुलिस और RPF की टीम घटना की जांच कर रही है। रेलवे पीआरओ के मुताबिक, ट्रेन के तीन कोच में तकनीकी खराबी होने के कारण तीनों कोच को रीप्लेस कर ट्रेन को रवाना किया गया। ट्रेन के अंदर किसी भी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है। 

मालगाड़ी के इंजन में भड़की आग 
बीना की ओर से आ रही पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम की मालगाड़ी के इंजन में आग लग गई थी। घटना सेमरखेड़ी रेलवे स्टेशन से आधा किलोमीटर दूर हुई। सूचना मिलने पर तुरंत रेलवे अधिकारी पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल एक बड़ा हादसा होने से टल गया।