Logo
election banner
बॉलीवुड की फिल्म लापता लेडीज 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में अपनी दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म मे भोपाल के अमन श्रीवास्तव भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म किरण राव निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है।

MP News: बॉलीवुड की फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में अपनी दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म मे भोपाल के अमन श्रीवास्तव भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म किरण राव निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म की मुख्य भूमिका में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल, प्रतिभा रंता और रवि किशन हैं। अमन लीड एक्ट्रेस के बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग सीहोर और होशंगाबाद की रियल लोकेशंस पर हुई। 

हरिभूमि ने अमन से बातचीत में जानी अभिनय से जुड़ी उनकी यात्रा।

ऑडिशन के दो महीने बाद मुझे पता चला कि मेरा सिलेक्शन हो गया
युवा कलाकार और माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्विद्यालय के विद्यार्थी अमन कहते हैं कि साल 2021 में मैंने लापता लेडीज का ऑडिशन दिया था। ऑडिशन के दो महीने बाद मुझे पता चला कि मेरा सिलेक्शन हो गया। अमन कहते है कि यह फिल्म बाल विवाह पर आधारित है, जिसमें मेरा कैरेक्टर रोल है, जो लीड एक्ट्रेस का बड़ा भाई का रोल है। उन्होंने कहा कि पूरी फिल्म में मेरा करीब 15-20 मिनट का रोल है।

Aman shrivastava

सपने के सच होने जैसा 
अमन कहते हैं कि बड़े पर्दे की फिल्म मिलना एक बड़ी बात होती है। जब वो आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म हो जिसमें निर्देशन किरण राव का हो, तो यह किसी सपने के सच होने जैसा है। फिल्म में मुझे एक्टर्स स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल से भी काफी कुछ सीखने को मिला। अमन ने कहा कि इससे पहले मैंने गुटर गू सीजन 2 में भी अभिनय किया।
 
भोपाल में होगी फिल्म की मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग 
बता दें, फिल्म लापता लेडीज की शूटिंग मध्य प्रदेश में स्थित सीहोर के रियल लोकेशन्स पर की गई है और निमार्ताओं ने फिल्म के हिस्से के रूप में असली ग्रामीणों और स्थानों को भी जोड़ा है। खबरों के मुताबिक अब मेकर्स भोपाल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की प्लानिंग कर रहे है और जिससे लिए वे उस शहर का दौरा करेंगे, जहां से यह सब शुरू हुआ था। इस स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की कास्ट और टीम वहां मौजूद लोगों के साथ बातचीत करेगी और न केवल भोपाल, बल्कि मेकर्स ने फिल्म की मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग की योजना भी बनाई है, जिसका जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

5379487