Logo
election banner
BJP candidate Bharti Pardhi: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को सिवनी जिले में बालाघाट की भाजपा प्रत्याशी भारती पारदी के समर्थन में जनसभ की, लेकिन मंच पर लगे से पोस्टरों से उनकी तस्वीर गायब कर दी गई।

BJP candidate Bharti Pardhi: बालाघाट-छिंदवाड़ा सहित विंध्य और महाकौशल की आठ लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार चरम पर है। जनता को रिझाने नित नए प्रयोग हो रहे हैं। रविवार को छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की पत्नी प्रियानाथ ने इमोशनल भाषण दिया तो। बालाघाट में पूर्व CM शिवराज ने सभा की, लेकिन उनके मंच पर लगी भाजपा प्रत्याशी की तस्वीरें ढंक दी गईं। 

भाजपा ने शिवराज सिंह की यह सभा भाजपा प्रत्याशी भारती पारधी की गैर मौजूदगी में कराई थी। ताकि, इस सभा का खर्च भारती के हिस्से में शामिल न हो। उनके रणनीतिकारों ने इसके लिए मंच और शहरभर में लगाए गए उनके पोस्टर में भारती की तस्वीर भाजपा के झंडे से ढंक दी थी।शिवराज सिंह के आगमन पर जगह-जगह पोस्टर बैनर लगवाए गए थे। भारती पारदी की तस्वीरें भी थीं, लेकिन बाद में झंडे से ढंक दी गईं।  

Bharti Pardhi picture hidden on Shivraj singh poster
मंच पर बच्ची को दुलार करते शिवराज सिंह चौहान और पोस्टर में ढंकी गई भारती पारदी की तस्वीर।

शिवराज की सभा में उत्साहित दिखी महिलाएं 
शिवराज सिंह चौहान ने सिवनी जिले के खूंट में बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण कर आम लोगों को संबोधित किया। साथ ही सिवनी जिले के बरघाट में जनसभा को संभोधित की। इस दौरान महिलाओं में भारी उत्साह देखने को मिला। शिवराज ने सभी से तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का आव्हान किया।

भाजपा थाली बजवा रही थी, कमलनाथ ऑक्सीजन दिला रहे थे
छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की पत्नी प्रियानाथ ने रविवार को पांढुर्णा जिले के चुनावी दौरे पर रहीं। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ के 44 साल के विकास कार्य गिनाते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की। कहा, कोरोना काल में भाजपा आपके द्वारा चुनी हुई कमलनाथ सरकार को गिरा रही थी। प्रधानमंत्री ताली और थाली बाजवा रहे थे। तब कमलनाथ और नकुलनाथ ऑक्सीजन, रेमडीसीवीर और अन्य जरूरी दवाइयां उपलब्ध करा रहे थे। 

5379487