Logo
election banner
प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल और गीतकार मनोज मुन्तशिर शनिवार को बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे। दोनों ने नंदी हॉल से महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए। कन्हैया ने दर्शन के दौरान 'न मैं भांग पियो न मैं गांजा, भोले मैं तो तेरा रांझा' भजन भी गाया।

भोपाल। 'न मैं भांग पियो न मैं गांजा, भोले मैं तो तेरा रांझा' भजन गाकर प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने शनिवार को बाबा महाकाल के दर्शन किए। कन्हैया ने परिवार के साथ नंदी हॉल में बैठकर महाकाल की आरती देखी। चांदी द्वार से भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। कन्हैया मित्तल ने मीडिया से कहा कि बाबा महाकाल के दरबार में कंकर बनकर आया था और शंकर बनकर जा रहा हूं। इसके अलावा गीतकार मनोज मुन्तशिर भी बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे। मनोज मुन्तशिर सामान्य दर्शनार्थियों की तरह लाइन में लगकर नंदी हाल पहुंचे और श्रद्धालुओं के बीच बैठकर महाकाल के दर्शन किए।

कन्हैया बोले-पहली बार भस्म आरती देखने का मौका मिला 
भजन गायक कन्हैया मित्तल ने कहा कि बाबा महाकाल के दर्शन करने कई बार आया हूं, लेकिन बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने का पहली बार मौका मिला। भस्म आरती के दर्शन कर अपने आपको धन्य महसूस कर रहा हूं। कन्हैया ने महाकालेश्वर मंदिर की व्यवस्थाओं की जमकर तारीफ की।  कन्हैया मित्तल ने बाबा महाकाल के दर्शन के दौरान मीडिया के सामने एक भजन भी गाया। कन्हैया ने गाया न मैं भांग पियो न मैं गांजा, भोले मैं तो तेरा रांझाा। नशा मुझे तेरे नाम का हुआ है। भोलेनाथ सरेआम हुआ है। महाकाल का शृंगार है गांजा, भोले में तो तेरा रांझा। भजन भी गाया। 

कन्हैया मित्तल के भजन सुनकर श्रोता हो गए मंत्रमुग्ध
बता दें इससे पहले शुक्रवार को कालिदास अकादमी में कन्हैया मित्तल ने भजनों का ऐसा समां बांधा कि श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए। मित्तल के भजन सुनने के लिए सीएम मोहन यादव भी पहुंचे थे। सीएम मोहन यादव ने भजन गायक कन्हैया मित्तल को बधाई देते हुए कहा कि उनके भजनों ने शरीर में जोश और ऊर्जा का संचार होता है। आपने शिप्रा के किनारे आकर भजन सुनाएं, इसके लिए आपको बधाई। मुख्यमंत्री यादव ने भजन गायक मित्तल का पुष्प गुच्छ और स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया।

5379487