Logo
election banner
Accident on Narmadapuram Road: भोपाल के बाग सेवनिया क्षेत्र में हादसे के बाद होशंगाबाद रोड मस्जिद के पास लंबा जाम लग गया। लोग घंटों परेशान होते रहे।

Accident on Narmadapuram Road: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में वाहनों की ओवर स्पीड जानलेवा बन गई है। शुक्रवार दोपहर नर्मदापुरम रोड पर तेज रफ्तार कार ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक 40 फीट ऊपर उछलकर जमीन पर गिरा, जिससे सिर, चेहरे और हाथ पैर पर गंभीर चोंटें आई हैं। असपास मौजूद लोगों और राहगीरों ने उसे अस्प्ताल पहुंचाया। 

भोपाल के बाग सेवनिया थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के बाद होशंगाबाद रोड पर मस्जिद के पास लंबा जाम लग गया। मौके मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस का डायल-100 वाहन पहुंचा और न ही एम्बुलेंस। कुछ देर इंतजार के बाद राहगीर घायल को निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया।  

नर्मदापुरम रोड पर इन दिनों बीआरटीएस तोड़ने का कार्य चल रहा है, जिससे आवागमन में काफी अव्यवस्था हो रही है। सड़क के जिस हिस्से में तोडफोड़ का कार्य चल रहा है, उसे कवर्ड भी नहीं किया गया। आसपास पुलिस के जवान तैनात करने चाहिए थे, जो ट्रैफिक कंट्रोल करते, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। जिस कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। 
 

5379487