Logo
election banner
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के दिमनी में दुखद घटना हुई। 40 साल के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत युवक के पोस्टमार्टम के लिए सामान लेने बाजार जा रहे चचेरे भाई की रास्ते में हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के दिमनी में दुखद घटना ने सबको हैरान कर दिया। चेंटा गांव में परमार परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 40 साल के एक शख्स ने घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मृतक के शव के पोस्टमार्टम के लिए बाजार से सामान खरीदने जा रहे चचेरे भाई की रास्ते में मौत हो गई। परिवार में दो लोगों की मौत से मातम पसर गया। गांव में जिसने भी यह घटना सुनी हैरान रह गया। 

जानें पूरा मामला: अचानक सीने में उठा दर्द, मौत 
जानकारी के मुताबिक, 40 साल के सतेंद्र पुत्र मुन्ना सिंह परमार ने सुबह घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने सूचना दिमनी थाना पुलिस को दी। पुलिस पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुरैना शव गृह लेकर आई। युवक ने आत्महत्या किस कारण के चलते की, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। मृत युवक के पोस्टमार्टम के लिए सामान लेने चचेरा भाई आकाश (24) परमार बाजार जा रहा था। तभी नगर निगम कार्यालय के सामने आकाश के सीने में दर्द उठा और वह जमीन पर गिर गया। वहां से निकल रहे कुछ लोग युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है
दोनों की मौत की खबर जब परिजनों को पता चली तो घर में कोहराम मच गया। घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सतेंद्र परमार ने फांसी लगाकर जान क्यों दी? कारण का पता लगाया जा रहा है। 

jindal steel Ad
5379487