Logo
election banner
YouTuber Suicide Case: हरियाणा के बहादुरगढ़ में यूट्यूबर युवक-युवती ने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Bahadurgarh Suicide Case: हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पर प्रेमी जोड़े ने अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों मृतक यूट्यूबर थे और लिव-इन में रहते थे। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है। यह घटना बीते दिन शनिवार सुबह की बताई जा रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस को अभी तक पता नहीं चल सका है कि दोनों ने यह कदम क्यों नहीं उठाया है। यही नहीं, मौके पर कई लोग भी मौजूद थे, लिहाजा पुलिस सुसाइड से अलग अन्य एंगल पर भी जांच कर रही है। 

लिव-इन में रहते थे युवक-युवती 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई है। दोनों बहादुरगढ़ के रुहिल रेजिडेंसी में किराए के फ्लैट में रहते थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर शिविल अस्पताल में रखवा दिया है, जहां उनका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। दोनों बहादुरगढ़ शहर की रुहिल रेजीडेंसी सोसाइटी के 701 नंबर फ्लैट में रह रहे थे। साथ में फेसबुक और यूट्यूब पर वीडियो बनाते थे।

शनिवार सुबह ही बहादुरगढ़ पहुंचा युवक

जानकारी के मुताबिक हाल ही में गर्वित देहरादून उत्तराखंड से अपनी टीम के साथ फेसबुक पर शॉर्ट फिल्म बनाई थी। इसके बाद टीम रुहिल रेजीडेंसी में रुकी हुई थी। इसके बाद शनिवार की सुबह गर्वित बहादुरगढ़ आया था। इसके कुछ देर बाद दोनों के शव नीचे जमीन पर पाए गए। यह घटना शनिवार सुबह 6 बजे के करीब की बताई जा रही है। सोसाइटी के लोगों की नजर जब दोनों लोगों पर पड़ी तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद फौरन दोनों अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- 11वीं कक्षा के छात्र ने 23वें फ्लोर से छलांग लगाकर दी जान, जेब से सुसाइड नोट बरामद

उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल से शव कब्जे में लिया और एफएलएस की टीम को सूचित किया। वहीं, इनके साथ रहने वाले अन्य लोगों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। हालांकि, मामले की पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि यह घटना क्यों हुई। पुलिस का कहना है कि परिजनों और उनके दोस्तों से पूछताछ की जाएगी। साथ ही, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही जांच की दिशा तय की जाएगी। 

jindal steel Ad
5379487