Logo
election banner
Road Accident in karnal: हरियाणा के करनाल में बाइक सवार युवक का एक्सीडेंट हो गया, इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस मामले की जांच कर रही है।  

 Road Accident in karnal: करनाल के पोपड़ा गांव में एक बाइक सवार युवक का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गड्ढे के कारण युवक के बाइक का बाइलेस बिगड़ गया जिसके बाद वह सड़क पर जा गिरा और गेंहू से भरी ट्राली के पिछले पहिए के नीचे सिर कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया। कहा जा रहा है कि आज शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों  को सौंप दिया जाएगा। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ट्रॉली  ने कुचला सिर

मौके पर मौजूद एक  ग्रामीण ने बताया की सोमवार के शाम को गांव पोपड़ा निवासी प्रदीप (उम्र32)  गंगाटेहड़ी गांव से बाइक पर अपने गांव पोपड़ा की ओर आ रहा था। जब वह स्कूल के पास पहुंचा,  तो उसकी बाइक सड़क के गड्ढे के पास जा लगी और बाइक का बाइलेंस बिगड़ गया। जिस कारण प्रदीप सड़क पर जा गिरा और अनाज से भरी ट्रैक्टर ट्राली के पिछले टायर के नीचे उसका सिर कुचला चला गया।

जब युवक का सिर ट्राली के नीचे आया, तो एकदम धमाके जैसी आवाज आई लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और देखा की युवक का सिर पूरी तरह से फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद  इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों और असंध थाना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव और ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

गुरुग्राम में करता था काम

गांव वालो ने बताया की प्रदीप काफी साल से गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। दो दिन पहले ही वहगुरुग्राम से अपने घर आया था। सोमवार शाम को वह किसी काम से गंगाटेहड़ी गांव गया हुआ था। शाम को जब वह घर आ रहा था, तो उसके साथ यह घटना हो गई।

Also Read: करनाल में रफ्तार का कहर: कार ने मारी तीन को टक्कर, व्यक्ति की बॉडी के हुए कई हिस्से, महिला की टांग कटकर खेतों में गिरी

पुलिस करेगी आगे की कार्रवाई

असंध थाना के एसएचओ ने पुलिस ने मौके पर मौजूद ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक को कब्जे में ले लिया है। वहीं, युवक के शव को रात को असंध पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया था। आज शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

5379487