Logo
Women Protest in Bhiwani: भिवानी के बवानी खेड़ा में वार्ड नंबर 12 के लोगों को पानी की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसे लेकर महिलाएं प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन पर उतर आई हैं।

Women Protest in Bhiwani: हरियाणा में जहां लोग भीषण गर्मी की मार झेल रहे हैं, कई जगहों पर लोगों को पानी न आने समस्या का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही समस्या का सामना भिवानी के बवानी खेड़ा में वार्ड नंबर 12 के लोगों को करना पड़ रहा है। यहां कई दिनों से लोगों को पीने तक का पानी नहीं मिल पा रहा है। आज सोमवार को भी हालात में सुधार न होने का कारण महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने गली में आकर खाली बर्तन रख कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

खरिदकर पानी पी रहे हैं लोग

कॉलोनी निवासियों ने बताया कि उनके घरों में काफी दिनों से पानी की एक बूंद तक नहीं पहुंच रही है। इस चलते उन्हें दूर दराज से पानी लाकर घरेलू जरूरतों को पूरा करना पड़ रहा है। यहां तक की उन्हे पीने का पानी खरिदकर पीना पड़ रहा है।

लोगों ने दी आंदोलन तेज करने की चेतावनी

उन्होंने बताया कि पानी की समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। पानी की समस्या के समाधान न होने को लेकर मजबूरन उनको प्रदर्शन करना पड़ रहा है। इस दौरान वार्ड वासियों ने जमकर नारेबाजी की और  विभाग द्वारा जल्द से जल्द समस्या का समाधान न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी भी दी है।

Also Read: फरीदाबाद में रोड जाम: एक महीने से डबुआ कॉलोनी में चल रही पानी की समस्या, लोगों ने की प्रशासन से ये मांग

एक सप्ताह बाद जोड़ा जाएगा जलघर का कनेक्शन

वहीं दूसरी तरफ जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के कनिष्ठ अभियंता  ने बताया कि वार्ड 12 के पानी के कनेक्शन द्वितीय जलघर से जुड़े हुए हैं, जो आखिरी टेल पर पड़ते हैं। इस वार्ड में पानी का टैंकर भिजवाया गया है। जल्द ही इनका कनेक्शन प्रथम जलघर से जोड़ जाएगा। यह प्रक्रिया एक सप्ताह में शुरू कर दी जाएगी।

5379487