Logo
Road Jam in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद में  लोगों को पानी की समस्या का समाना करना पड़ा रहा है। प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई न करने पर गुस्साए लोगों ने रविवार को रोड जाम कर दिया।

Road Jam in Faridabad: फरीदाबाद में डबुआ कॉलोनी में लोगों को पानी की समस्या का समाना करना पड़ा रहा है। प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई न करने पर गुस्साए लोगों ने आज रविवार को कॉलोनी के बाहर रोड जाम कर दिया। इसके साथ ही  लोगों ने इस भीषण गर्मी में रोड पर खड़े होकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कहीं नहीं हुई सुनवाई

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि  उनके इलाके में एक महीने से पीने के लिए पानी नहीं आ रहा है। इस मामले की शिकायत वह कई बार प्रशासन के अधिकारियों से लेकर स्थानीय नेताओं को कर चुके हैं। लेकिन उनकी कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

वहां के निवासियों का कहना है कि इस भीषण गर्मी में वह पानी की समस्या झेल रहे हैं। कॉलोनी में एक महीने से पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। पीने तक का पानी उन्हें नसीब नहीं हो रहा।

खरीदकर पी रहे हैं पानी

लोगों मजबूर होकर टैंकरों को महंगे दाम देकर पानी खरीद कर पी रहे हैं। संबंधित विभाग के अधिकारी को वे कई बारे शिकायत दे चुके हैं। कार्रवाई का आश्वासन मिलता है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है। इसके चलते आज उन्हें मजबूरन घरों से निकलकर सड़क पर आना पड़ा। वह चाहते हैं कि उन्हें नगर निगम प्रशासन की तरफ से जल्दी पानी मुहैया कराने का लिखित आश्वासन दिया जाए। इसके बाद ही वे रोड से हटेंगे।

Also Read: फरीदाबाद से चौंकाने वाली खबर, एक परिवार के पांच लोगों ने काटी हाथ की नस, एक की मौत 

रोहतक में रोड जाम

कुछ समय पहले ही ऐसा ही एक मामला रोहतक जिले से भी सामने आया था। जहां पर जनता बिजली और पानी की समस्या से जूझ रही थी। परेशान लोगों ने सुनारिया रोड पर जाम लगा दिया था। वहां के लोगों का कहना था कि ना तो बिजली आती है और ना ही पीने का पानी, इसलिए वह मजबूर होकर विरोध के लिए सड़क पर उतर आए। वहीं, रोड जाम की जानकारी मिलने पर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग दो घंटे बाद जाम को खुलवाया गया था।

5379487