Logo
Faridabad Murder Case: हरियाणा के फरीदाबाद में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार चल रहा था। पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Faridabad Murder Case: फरीदाबाद में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति को 12 दिन बाद अपराध शाखा डीएलएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 16 मई की रात को पैसों को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। सुबह बेटे को अपनी मां बिस्तर पर लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थी। वह उन्हें अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी पति से मृतका का फोन बरामद किया है और उसे एक दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है।

फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शम्भू सिंह (उम्र 40)  बेटोना गांव जिला मधेपुरा बिहार का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अपराध शाखा टीम एसआई कप्तान सिंह, मुख्य सिपाही आनन्द सिंह मुख्य सिपाही जोगिन्द्र व सिपाही नसीब ने अपने गुप्त सूत्रों से बल्लबगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शम्भू सिंह मजदूरी का काम करता है और उसकी पत्नी घरों में साफ-सफाई का काम करती थी। पत्नी के साथ 16 मई की रात को आरोपी का पैसों को लेकर झगड़ा हो गया था। उसके बेटे अभिनाष कुमार ने पुलिस शिकायत में बताया कि वह जब 17 मई को अपने घर पर गया तो देखा उसकी माता पूनम (उम्र 35) घायल अवस्था में पड़ी हुई थी और उसको काफी चोट लगी थी। जिस चलते वह बेड पर लहूलुहान हालत में मिली थी।

Also Read: हत्या के मामले में पपला गुर्जर को आजीवन कारावास, गैंगवार की आशंका के चलते भारी पुलिस बल रहा तैनात 

पत्नी ने लगाया था पति पर आरोप

उस समय वह होश में थी और उन्होंने बताया कि पति शम्भू सिंह ने उसको हथौड़े से चोटें मारी है। जिसके बाद  पूनम को इलाज के लिए जीएच बल्लबगढ़ लेकर गए, जहां पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बेटे की शिकायत पर हत्या के मामले में बल्लबगढ़ थाने में केस दर्ज किया गया था। इसके साथ ही गिरफ्तारी के बाद आरोपी शंभू को मुकदमे में अन्य साक्ष्य एकत्रित करने के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

5379487