Logo
election banner
हिसार के अग्रोहा में शख्स की मौत से ग्रामीणों में रोष है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों और परिजनों ने अग्रोहा थाने का घेराव किया है।

Haryana Crime News: हिसार के अग्रोहा थाना इलाके से एक 34 वर्षीय शख्स की मौत का मामला सामने आया है। जिससे नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने अग्रोहा थाने का घेराव किया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इसके अलावा ग्रामीणों ने शव का अंतिम संस्कार से भी इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर थाने में ही रहेंगे।

ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

जानकारी के अनुसार, हिसार के अग्रोहा के रहने वाले 34 वर्षीय चांदराम को कुछ युवकों ने घेर लिया और मारपीट की। इस झगड़े में लगी चोटों के कारण चांदराम की मौत हो गई। जिससे परिजनों और ग्रामीणों में रोष है।

ग्रामीणों के अनुसार, चांदराम शनिवार रात करीब 12 बजे अपने पोते राहुल और भतीजे नरेश के साथ खेत से घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान जब वह हाई स्कूल के पास पहुंचे तो अग्रोहा निवासी सुरेंद्र उर्फ बिहारी, संदीप उर्फ दीपी, जतिन उर्फ तबला, सनी उर्फ डाकू विकास उर्फ निक्का सहित साहिल, रोहित, सुशील उर्फ गुर्जर, सुरेंद्र उर्फ गोदु, विकास उर्फ काला और सागर आदि ने उनको घेर लिया।

आरोपियों ने तीनों पर तेजधार हमला कर दिया, जिसमें चांदराम गंभीर रूप से घायल हो गया। चांदराम को घायल अवस्था में हिसार के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन सोमवार को इजाल के दौरान ही उसकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उनका कहना है कि हमले के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक वे शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगें। थाने में ही धरने पर बैठेंगे।

5379487