Logo
election banner
हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस ने 5 लाख की अफीम के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Yamunanagar: नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस का अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में पुलिस की स्पेशल सेल ने लाखों रुपए की अफीम के साथ एक नशातस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने करीब पांच लाख रुपए कीमत की अफीम बरामद की। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर काबू किया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी से महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़ा आरोपी

स्पेशल सेल के प्रभारी राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि थाना छप्पर के सरस्वती मार्ग पर एक युवक नशीला पदार्थ लिए घूम रहा है और वह उसे किसी को सप्लाई करने की फिराक में है। सूचना मिलते ही उन्होंने सब इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह, जसविंदर सिंह, एएसआई सुरेंद्र, राजू राणा, कुलदीप ,विपिन, आजाद व धर्मबीर की टीम का गठन किया और उसे जांच के लिए भेजा। जांच टीम ने दबिश देकर आरोपी को काबू कर लिया। इस दौरान पुलिस की जांच टीम ने मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रुप में एक्साइज एंड टैक्सेशन विभाग के एईटीओ सतबीर सिंह को बुलाया, जिनके समक्ष आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से दो किलोग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपी से बरामद अफीम की कीमत बाजार में करीब पांच लाख रुपए है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आरोपी हेमेंद्र कमीशन पर करता था काम

डीएसपी हेडक्वार्टर कमलजीत सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी हेमेंद्र को अफीम सप्लाई करने के लिए 25 हजार रुपए कमीशन मिलता था। वह यूपी के बरेली से अफीम लाकर यमुनानगर में सप्लाई करता था। पूछताछ में आरोपी से पता लगाया जा रहा है कि वह अफीम किसे सप्लाई करता था। मामले में संलिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

5379487