Logo
Faridabad Viral Video: फरीदाबाद में मतदान केंद्र पर एक मतदाता चुपके से मोबाइल फोन अंदर ले गया। उसने वोट डालते हुए अपनी वीडियो बनाकर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया।

Faridabad Viral Video: हरियाणा में 25 मई को लोकसभा के 10 सीटों पर चुनाव आयोजित किया गया था। इस दौरान चुनाव आयोग ने सख्त निर्देश दिए थे कि मतदान केंद्र के अंदर कोई मतदाता मोबाइल फोन नहीं लेकर जा सकता है। लेकिन फरीदाबाद में एक मतदाता चुपके से मोबाइल फोन अंदर ले गया और उसने वोट डालते हुए अपनी वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट पर वायरल भी कर दिया। जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया।

पुलिस की लापरवाही से हुई ये घटना

कहा जा रहा है कि मतदान केंद्र पर तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही भी सामने आई है। उन्होंने मतदाता की चेकिंग नहीं की इस चलते मोबाइल फोन अंदर चला गया। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इसमें किस-किस पुलिसकर्मी ने लापरवाही की थी।

अधिकारी ने दी पुलिस में शिकायत

थाना सराय ख्वाजा में चुनाव आयोग की ओर से नियुक्त किए गए अधिकारी ने शिकायत में बताया कि उनकी ड्यूटी डीएवी पब्लिक स्कूल अनंगपुर डेयरी सेक्टर-37 के बूथ नंबर 18 पर थी।  उनके सेक्टर ऑफिसर ने बताया कि बूथ नंबर 18 की एक वीडियो वायरल हो रही है। इसमें बैलर यूनिट पर वोट डालते हुए दिख रहा है। इसमें मतदाता नंबर भी अंकित था। इसके बाद इस मामले की जांच की गई। मतदाता सूची चेक किया गया तो यह वोट धर्मेंद्र का पता लगा।

Also Read: एसीएस ने लिखा स्वास्थ्य महानिदेशक को पत्र, रिटायर डॉक्टर अब क्लीनिकल के स्थान पर नहीं कर पाएंगे प्रशासनिक कार्य 

सेक्टर-37 का निवासी है मतदाता धर्मेंद्र

मतदाता धर्मेंद्र ने अपनी वोट डालते हुए की वीडियो बनाई और इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जो कि चुनाव आयोग के आदेश का उल्लंघन है। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रही है कि आरोपी सेक्टर-37 का रहने वाला है।

5379487