Logo
election banner
हरियाणा के फतेहाबाद में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने सुबह फतेहाबाद-टोहाना रोड को जाम कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Road accident in Fatehabad: फतेहाबाद के जमालपुर शेखा गांव में चार दिन पहले कार ने दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरे युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट लोगों ने फतेहाबाद-टोहाना रोड पर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। 

नहीं करेंगे युवक का अंतिम संस्कार

जब इस जाम की जानकारी पुलिस को मिली तो डीएसपी शमशेर सिंह और थाना प्रभारी देवीलाल मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद परिजनों और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। लेकिन, परिजनों का कहना था कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है। परिजनों और ग्रामीणों ने यह कहा कि जब तक आरोपी पकड़ा नहीं होगा, तब तक वह दूसरे मृत युवक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

वहीं, इस मामले को लेकर थाना प्रभारी देवीलाल ने कहा कि पुलिस की टीम में लगातार जांच में जुटी हुई है। साथ ही आसपास इलाके के सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: बहादुरगढ़ में अनियंत्रित होकर अवरोधक से टकराई कार, हादसे में रिटायर्ड फौजी की गई जान

पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

अमृतसर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर अंबाला के पास बाइक सवार तीन युवकों को पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अग्निवीर की परीक्षा देने जा रहे थे। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। संबंधित पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर पिकअप का पता लगाय जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

jindal steel
5379487