Logo
election banner
हरियाणा में बहादुरगढ़ के नया गांव बाईपास के पास अनियंत्रित होकर एक कार कंक्रीट के अवरेाध से टकरा गई। जिससे शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे कार सवार चरखी दादरी निवासी पूर्व सैनिक की मौत हो गई।

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के नया गांव बाईपास चौक के पास नेशनल हाइवे-9 पर दर्दनाक हादसा हो गया। बाईपास चौक के निकट एक कार अनियंत्रित होकर कंक्रीट अवरोधक से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। घटना के वक्त चरखी दादरी निवासी पूर्व सैनिक बिजेंद्र शादी समारोह में शामिल होकर दिल्ली से रोहतक की तरफ जा रहा था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

पत्थरों से टकराई कार

जानकारी के अनुसार चरखी दादरी निवासी 54 वर्षीय बिजेंद्र दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहा था। घटना के समय वह एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद कार में सवार होकर दिल्ली से रोहतक की तरफ जा रहा था। इसी दौरान बहादुरगढ़ में नयागांव बाईपास के पास कार अनियंत्रित होकर कंक्रीट के बने अवरेाधक से टकरा गई। जिससे कार में सवार बिजेंद्र बुरी से जख्मी हो गया तथा राहगिरों ने पुलिस को सूचना देकर उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एचएच सिटी चौकी पुलिस ने परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

घटना की सूचना के बाद बहादुरगढ़ पहुंचे परिजन 

पूर्व फौजी की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना के बाद बिजेंद्र के परिजन बहादुरगढ़ पहुंचे। उन्होंने बताया कि बिजेंद्र किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। जब उन्हें हादसे की सूचना मिली तो वह यहां आएं हैं। पुलिस ने परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया तथा उसे परिजनों को सौंप दिया। एचएच सिटी पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अचानक रोड पर चलते चलते गाड़ी अनियंत्रित हुई तथा यहां पत्थर के अवरोध से आकर टकरा गई।

दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहा था फौजी 

मूल रूप से चरखी दादरी के रहने वाले बिजेंद्र सिंह सेना से रिटायर्ड थे तथा फिलहाल वह परिवार के साथ दिल्ली के मुखर्जी नगर में रह रहा था। वहीं से वह किसी परिचित के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकला था। जहां से कार में सवार होकर रोहतक की तरफ आ रहा था। इसी दौरान कार नयागांव के पास हादसे का शिकार हो गई। 
 

5379487