Logo
election banner
Hisar Crime: हरियाणा के हिसार में 12 क्वार्टर रोड पर शनिवार रात चिकन कॉर्नर के बाहर दो ग्रुप आपस में भिड़ गए। जिस कारण 19 साल के एक युवक को गोली लग गई।

Hisar Crime: हिसार के 12 क्वार्टर रोड पर श्मशान घाट के पास शनिवार रात के लगभग साढ़े दस बजे चिकन कॉर्नर के बाहर दो ग्रुप आपस में भिड़ गए। इस दौरान 19 साल के एक युवक शुभम को गोली लग गई। वहीं, दूसरे ग्रुप के गोली चलाने वाले आरोपी की कार तोड़ दी।

शुभम के भाई शिवम ने दी जानकारी

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। घायल शुभम के भाई शिवम ने बताया कि उसके छोटे भाई की श्मशान घाट के पास चिकन की दुकान है। शनिवार रात को उनकी दुकान के पास चार युवक गाली-गलौच कर रहे थे। जब उसके भाई शुभम ने इसका विरोध किया तो युवकों ने पहले हवा में फायर किया और उसके बाद उसके भाई के पेट में गोली मार दी। भाई को खून से लथपथ देख उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद उसे शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत अभी गंभीर बताई है। 

ऑटो सवार युवकों ने किया हमला

हिसार 12 क्वार्टर रोड पर झगड़े के दौरान दूसरे ग्रुप के मुकेश ने बताया कि वह अपने साथी सुनील को उसके घर पर छोड़ने के लिए आया था। जब वह श्मशान भूमि के पास पहुंचे तो छह-सात युवकों ने अचानक से उनकी कार के आगे ऑटो अड़ा दिया।

Also Read: CM मनोहर लाल ने करनाल में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मनाई लोहड़ी, लोगों से किया जनसंवाद

मुकेश ने आगे बताया कि युवकों ने हमला किया और सुनील को पीटना शुरू कर दिया। मुकेश ने जब मोबाइल से वीडियो बनाने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल और 25 हजार रुपय छीन लिए। कार में सवार नरेंद्र पर भी हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला किया तो उसने खुद को बचाने और हमलावर को भगाने के लिए हवा में गोली चलाई, लेकिन हमलावर पीछे नहीं हटे और पिस्टल छीनने की कोशिश की। उसी झगड़े में दूसरी गोली चल गई। इस दौरान हमलावरों ने उनकी कार को भी तोड़ दिया। 

5379487