Logo
Haryana News: हरियाणा के करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों के बीच जाकर जनसंवाद किया और बाद में नेता-कार्यकर्ताओं के साथ लोहड़ी भी मनाई।

Haryana News: हरियाणा के करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों के बीच पहुंचकर जनसंवाद किया। करनाल के वसंत विहार में जनसंवाद के बाद, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने सेक्टर 13 पहुंचकर नेता-कार्यकर्ताओं संग लोहड़ी के त्योहार को धूमधाम से मनाया। मुख्यमंत्री ने लकड़ियों की आग जलाकर लोहड़ी के कार्यक्रम की शुरुआत की।  

सीएम ने लोगों से लिया फीडबैक

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि लोगों को घर बैठे सरकारी योजनाओं और सेवाओं का लाभ पहुंचाने का जो काम हमारी सरकार कर रही है। पहले किसी भी सरकार ने इसके बारे में सोचा तक नहीं और ना ही विचार किया। सीएम खट्टर ने इस जनसंवाद के दौरान लोगों से पीएम मोदी के नेतृत्व में चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा से मिले लाभ के बारे में फीडबैक लिया और लोगों ने जनसंवाद कार्यक्रम की सराहना भी की।

मुख्यमंत्री ने जरीफाबाद के भी लोगों का अनुभव जाना

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल के जरीफाबाद में भी कई योजनाओं के लाभार्थियों और ग्रामवासियों से मिलकर विकसित भारत संकल्प यात्रा के बारे में लोगों का अनुभव जाना। इसके साथ ही कई स्थानीय मुद्दों पर भी चर्चा की है। इस दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम अद्भुत, आत्मीयता का कार्यक्रम बनता जा रहा है। जहां मुझे आमजन से सीधे संवाद होने के साथ-साथ उनकी हर छोटी परेशानियों को सुनकर उनका समाधान करने और नए विचारों से अवगत होने का अवसर प्राप्त होता है।

जनसंवाद के बाद मुख्यमंत्री ने मनाई लोहड़ी

जनसंवाद कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर सेक्टर 13 के सामुदायिक भवन पहुंचकर नेता-कार्यकर्ताओं के साथ लोहड़ी का त्योहार धूमधाम से मनाया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने लकड़ियों में आग लगाकर लोहड़ी की शुरुआत की।

Also Read: Haryana Govt Jobs: हरियाणा में सामान्य वर्गों को मिलेगा सरकारी नौकरी में आरक्षण, जल्द होगी ज्वाइनिंग

इससे पहले सीएम मनोहर लाल ने आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर से मुलाकात को आम मुलाकात बताया। उन्होंने कहा कि मुझसे तो लोगों का मिलना जुलना होता ही रहता है। हालांकि, कांग्रेस द्वारा राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल न होने पर उन्होंने इसे आस्था और श्रद्धा का विषय बताया। सीएम ने ये भी कहा कि अगर किसी में श्रद्धा नहीं है तो वह मंदिर नहीं जाएगा। 

5379487