Bahadurgarh: गांव रोहद में मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे के दौरान बिहार मूल के दो युवक पिकअप गाड़ी की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों की जान चली गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इस संबंध में परिचितों के बयान पर आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

काम पर जाते समय हुए हादसे का शिकार

जानकारी अनुसार, मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे संतोष व रणजीत नामक युवक अपनी कंपनी में काम पर जा रहे थे। जब वह झिलमिल ढाबे के सामने पहुंचे तो एक तेज रफ्तार आ रही पिकअप गाड़ी की चपेट में आ गए। हादसे के बाद किसी राहगीर की नजर उनके ऊपर पड़ी तो उन्हें संभाला गया। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर आसौदा थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की। मृतकों के साथ रहने वाले उनके गांवों के लोगों से पूछताछ की। उनके बयान के बाद पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई शुरू कराई।

बिहार के रहने वाले थे दोनों मृतक

मृतकों की पहचान संतोष और रणजीत के रूप में हुई। रणजीत बिहार के जहानाबाद तो संतोष आरवल जिले का रहने वाला था। पिछले कुछ समय से दोनों रोहद स्थित फौजी कॉलोनी में अपने गांव के अन्य लोगों के साथ किराये पर रह रहे थे। रोहद में स्थित एक व्लाईवुड कंपनी में काम करते थे। युवकों की मौत के लिए परिजनों ने पिकअप चालक को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस ने सतेंद्र की शिकायत पर पिकअप गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।